Home » बिग बॉस 10 » Bigg boss 10 contestant Om Swami, brother reveals shocking true
 

बिग बॉस के प्रतिभागी ओम जी पर भार्इ ने लगाए गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:46 IST

बिग बॉस के नए सीजन को शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि ये शो अपने प्रतिभागियों को लेकर सुर्ख‍ियों में आ गया है. शो में खुद को सदाचारी बाबा बताने वाले ओम जी की पोल धीरे-धीरे बिग बॉस में तो खुल ही रही है साथ ही साथ बाबा के परिवार ने भी उनके बारे में चौंकाने वाले कुछ खुलासे किए हैं.

चौंकाने वाली बात यह है कि खुद को गॉड मैन बताने वाले स्वामी पर अपने ही सगे छोटे भाई प्रमोद कुमार ने आरोप लगाएं हैं. स्वामी ओम जी महाराज के नाम से फेमस हो चुके बिग बॉस सीजन 10 के प्रतिभागी और दिल्ली के कथित स्वामी विनोदानंद झा पर आरोप लगाते हुए पीड़ित प्रमोद के वकील सरोज कुमार झा ने कहा कि 2008 में ओम जी के खिलाफ दिल्ली के लोधी कॉलोनी में मामला दर्ज हुआ था.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मामले की पूरी जांच की और राजधानी के साकेत कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की. इसके बाद कोर्ट ने ओम जी महाराज को चोरी और पीड़ित के घर में जबरन घुसने का आरोपी माना. अब ओम जी को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन उन्होंने कोर्ट की अवहेलना की. इस पर कोर्ट ने 14 अक्टूबर को ओम जी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया और 8 नवंबर को कोर्ट में पेश होने को कहा है. 

अगर वो 8 नवंबर को कोर्ट में पेश नहीं हुए तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. यही नहीं, दिल्ली के अलग-अलग थानों में ओम जी के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं. इनमें जबरन कब्जा करना, चोरी, मसाज पार्लर की आड़ में ब्लैकमेलिंग, आर्म्स एक्ट और धोखाधड़ी के मामले हैं. 

प्रमोद झा ने बताया कि वह अपने तंत्र मंत्र की विद्या को आजमाते रहते हैं लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है ये वह नहीं जानते, लेकिन उन्होंने ज्योतिष विद्या का ज्ञान लिया है. 

First published: 21 October 2016, 6:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी