Home » बिग बॉस 10 » bigg boss 10 delhi court issues non bailable warrant against swami om ji maharaj
 

बिग बॉस 10: स्वामी ओमजी महाराज के ख़िलाफ़ ग़ैर ज़मानती वारंट जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2016, 15:00 IST

बिग बॉस दस के प्रतिभागी स्वामी ओमजी महाराज के खिलाफ चोरी के एक मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. साकेत कोर्ट के चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सतीश अरोड़ा ने उन्हें तीन दिसंबर तक पेश होने का निर्देश दिया है. 

इसके पहले कोर्ट उन्हें दो बार समन कर चुकी थी, लेकिन वे पेश नहीं हुए जिसके बाद कोर्ट ने गुरुवार गैर जमानती वारंट जारी किया है. मामला 2008 का है जब ओमजी महाराज के भाई प्रमोद झा ने अपने लोधी कॉलोनी स्थित साइकिल की दुकान का ताला तोड़कर करीब 11 साइकिलों के साथ साथ स्पेयर पार्ट्स चुराने संबंधी एफआईआर दर्ज कराई थी. इसी एफआईआर पर कोर्ट के लगातार समन के बावजूद ओमजी महाराज कोर्ट में उपस्थित नहीं हो रहे थे जिसके बाद कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया.

ओमजी पर 7 आपराधिक मामले दर्ज

बता दें, इससे पहले भी स्वामी ओमजी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बिग बॉस 10 के घर पहुंच गई थी. शो के शुरू होने के बाद इस बात का पता चला कि स्वामी पर 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसमें चोरी, महिलाओं की अश्लील तस्वीरें खींचने, टाडा और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं. 

जब दिल्ली पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए बिग बॉस के घर पहुंची, तो उन्होंने घर से जाने के लिए मना कर दिया. इस दौरान पुलिस ने उनसे कुछ कागजातों पर दस्तखत करवाए. इसके बाद पुलिस उन्हें बिना पकड़े बैरंग वापस लौट गई. 

First published: 25 November 2016, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी