Home » बिग बॉस 10 » Hina Khan has quit Yeh Rishta Kya Kehlata Hai to enter Bigg Boss 10
 

बिग बाॅस 10 में हो सकती है हिना खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री!

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2016, 15:39 IST

टीवी का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ की अक्षरा यानी हिना खान जल्दी ही सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 10’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं. 

रिपोर्ट्स की मानें तो हिना ने इसी वजह से अपना शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ छोड़ दिया है, ताकि वे वाइल्ड कार्ड के तौर पर ‘बिग बॉस’ में एंट्री ले सकें. हिना पिछ्ले सात साल से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम कर रही थीं. साल 2009 में उन्होंने इस सीरियल से बतौर लीड डेब्यू किया था. 

हिना खान बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री  हो सकती हैं. हालांकि इस बारे में हिना खान से पूछा तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया. हिना ने यहां तक कहा कि उनको तो बिग बॉस ऑफर तक नहीं हुआ है ये तो सिर्फ खबरें हैं.

गौरतलब है कि ‘ये रिश्ता…’ में उनके पति का रोल कर चुके करण मेहरा पहले दिन से ही ‘बिग बॉस’ में मौजूद हैं. इसके अलावा इसी शो से निकले रोहन मेहरा भी ‘ये रिश्ता…’ में नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘अक्षरा’ की मौत होने वाली है और इसके बाद अक्षरा यानी हिना खान अब कभी इस सीरियल में नहीं दिखेंगी. सीरियल में हिना के हटने की वजह कुछ और नहीं बल्कि शोमेकर्स के साथ उनका झगड़ा है. प्रोड्यूसर और सीरियल के राइटर और चैनल ने मिलकर ये फैसला किया है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अब ‘अक्षरा’ की रोल खत्म कर दिया जाएगा.

First published: 15 November 2016, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी