Home » बिग बॉस 10 » KRK now claims Big Boss is fixed, Bani J will be winner
 

'बिग बॉस है फिक्स्ड, बानी जे बनेंगी विजेता'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2017, 18:27 IST

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी कमाल आर खान (केआरके) सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता को लेकर काफी मशहूर हैं. इस साल पहले केआरके ने भविष्यवाणी की थी की बिग बॉस सीजन 10 के विजेता रोहन मेहरा बनेंगे. लेकिन अब जब रोहन मेहरा शो से एलिमिनेट हो गए हैं, केआरके का दावा है कि बानी जे इस सीजन में विजेता बनेंगी.

केआरके के एक ताजा ट्वीट में उनका दावा है कि बानी जे का कलर्स चैनल की कंपनी वायाकॉम 18 के साथ करार है इसलिए वो ही इस शो की विजेना बनेंगी. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने यह जाहिर किया कि बिग बॉस के पूर्व विजेता भी वायाकॉम 18 के साथ अनुबंधित थे. 

केआरके का दावा है कि जब से शो शुरू हुआ है उससे पहले से ही यह पूरी तरह तय (फिक्स्ड) है कि बानी ही बिग बॉस शो में विजेता बनेंगी. इसके बाद उन्होंने इस शो पर कई आरोप लगाने वाले ट्वीट भी किए.

हालांकि इस बीच बानी जे की सहेली और बिग बॉस शो की पूर्व विजेता गौहर खान ने अपने एक ट्वीट में केआरके का बिल्कुल अलग अंदाज में जवाब दिया. हालांकि उन्होंने केआरके का नाम तो नहीं लिया लेकिन लिखा, "जिनके पास कोई काम नहीं होता वो अफवाह फैलाते हैं. वायाकॉम 18 के साथ बानी का करार दो साल पहले ही पूरा हो चुका था."

हालांकि गौहर खान के इस ट्वीट की जानकारी होने के बाद केआरके ने इन पर निशाना साधते हुए बिना नाम लिए लिखा कि जो लोग कह रहे हैं कि बानी वायाकॉम 18 के साथ अनुबंध में नहीं हैं, वे मूर्ख हैं. वो वायाकॉम के साथ अगले दो साल के लिए अनुबंध में है.

इसके अलावा केआरके ने मन्नू और मनवीर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह दोनों बड़े लुक्खे हैं और बिग बॉस के घर  से इसलिए बाहर नहीं जाना चाहते क्योंकि कहीं और उन्हें मुफ्त का खाना और रहना नहीं मिलेगा.

First published: 27 January 2017, 18:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी