Home » बिग बॉस 10 » Manveer Gurjar became Big Boss season 10 winner! according to Manveer's relative, Big Boss ex contestant & media reports
 

बिग बॉस 10 का विजेता बना नोएडा का देसी छोरा मनवीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2017, 15:29 IST
(कलर्सटीवी.कॉम)

छोटे पर्दे के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 10 का ग्रैंड फिनाले रविवार को संपन्न हो गया और नोएडा का देसी छोरा मनवीर गुर्जर यानी आम आदमी इस शो का विजेता बना. लेकिन इससे पहले ही बिग बॉस 10 के विजेता का नाम सामने आ चुका था. 

शायद आप के मन में भी कौतूहल होगा कि सेलीब्रिटीज और कॉमनर्स में कौन होगा विजेता, तो अब इसकी घोषणा बिग बॉस के पूर्व खिलाड़ी अली कुली मिर्जा ने कर दी थी. इसके अलावा मनवीर के एक रिश्तेदार ने भी उन्हें विजेता बताया है.

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी अली कुली मिर्जा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, "जीत हासिल करने पर मनवीर को बधाई. अल्लाह तुम्हें, बानी, लोपा और मनु को सुखी रखे." हालांकि फिलहाल इस बात की सच्चाई को आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं किया जा सकता, लेकिन आज रात 9 बजे के बाद विजेता की आधिकारिक घोषणा के साथ ही यह हकीकत सामने आ जाएगी.

वहीं, मनवीर के भाई ने दावा किया है कि मनवीर बिग बॉस 10 का विजेता बन गया है. इसका खुलासा शनिवार देर रात हुआ है. इतना ही नहीं मनवीर ने रिकॉर्ड तोड़ वोटों से जीत हासिल की है. 

मनवीर के भाई ने बताया कि मनवीर ने करीब 13 लाख वोटों से जीत हासिल की है. इसके लिए मनवीर के भाई, दोस्तों, परिजनों से लेकर क्षेत्र के लोगों ने भी जमकर मेहनत की. बिग बॉस में शामिल होने के बाद से ही मनवीर के मिलने वाली दिल्ली, हरियाणा, एनसीआर में रैली, सोशल मीडिया के जरिये उन्हें जिताने की अपील कर रहे थे. 

रविवार रात 9 बजे होने वाले रंगारंग और मस्ती से भरे ग्रैंड फिनाले में सलमान के साथ तमाम कलाकार शिरकत करेंगे. मनु, मनवीर, लोपा मुद्रा और बानी भी अपनी प्रस्तुति देंगे और बिग बॉस सीजन 10 के घर से बाहर जा चुके प्रतिभागी भी मौजूद रहेंगे. इसके बाद आखिरी में विजेता के नाम की घोषणा की जाएगी.

बता दें कि बिग बॉस रिएलिटी शो के इतिहास में पहली बार सीजन 10 में सेलीब्रिटीज के साथ आम देशवासियों को भी शामिल किया गया था. अब अंतिम चार में पहुंचे घर के सदस्यों में मनु, मनवीर आम देशवासी यानी कॉमनर्स हैं जबकि लोपामुद्रा और बानी जे सेलीब्रिटीज. सेलीब्रिटीज और कॉमनर्स में जीत किसकी होती है, यह जानने की हर देशवासी को जल्दी है.

हालांकि मनवीर के विजेता बनने की बात इससे पहले बिग बॉस के घर की पूर्व सदस्य और अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने भी की थी. एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने मनवीर को अपना फेवरेट बताते हुए उनकी जीत का दावा किया था. 

उधर, कई लोग बानी जे को भी विजेता बनने का मजबूत दावेदार बता रहे हैं. कमाल आर खान (केआरके) ने तो बानी को विजेता घोषित भी कर दिया है और कहा है कि वायाकॉम 18 के साथ अनुबंधित होने के चलते बानी को ही विजेता बनाया जाएगा. 

First published: 29 January 2017, 15:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी