Home » बिग बॉस 10 » Salman Khan got irritated with Priyanka Jagga said leave Big Boss House, Will not work with colors channel if Priyanka appeared on it
 

प्रियंका ने दिलाया सलमान को गुस्सा, बिग बॉस तो क्या अब कभी नहीं आ पाएंगी कलर्स चैनल पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2016, 15:46 IST

बॉलीवुड के भाई का गुस्सा जगजाहिर है और लोग सलमान खान से पंगा लेने में डरते हैं. लेकिन बिग बॉस के होस्ट बने सलमान को घर की सदस्या प्रियंका जग्गा ने हल्के में ले लिया और उनसे पंगा ले लिया. अब आलम यह है कि भाई ने कह दिया कि प्रियंका बिग बॉस के घर पर ही नहीं बल्कि कलर्स चैनल पर भी काम नहीं कर पाएंगी.

ताजा खबर के मुताबिक प्रियंका जग्गा म्यूज को बिग बॉस के घर से घर से बाहर जाने का दरवाज़ा दिखाया गया है. ये काम ख़ुद सलमान ख़ान ने किया. प्रियंका ने सीधे सलमान से पंगा ले लिया और नतीजतन उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया.

बिग बॉस 10: मनु पंजाबी को जाना पड़ा शो से बाहर, मगर क्यों हुआ ऐसा?

सोशल साइट लिंक्डइन पर प्रियंका ने अपना जो बायोडाटा दिया हुआ है, उसमें उन्होंने खुद को नोएडा की एक रिक्रूटमेंट और मार्केटिंग फर्म का डायरेक्टर बताया है. पिछले दिनों ही प्रियंका के बच्चे बिग बॉस के घर में उनसे मिलने आए थे. बिग बॉस में अपनी दूसरी बार एंट्री के बाद से वो अपने खराब व्यवहार के कारण घरवालों के निशाने पर थीं. रिएलिटी शो बिग बॉस में वह घरवालों से खराब तरह में न केवल बात करती हुई दिख रहीं थीं बल्कि उनका व्यवहार भी काफी चिड़चिड़ा हो चला था. उन्हें स्वास्थ्यगत दिक्कतें भी थीं.

बता दें कि पिछले सप्ताह प्रियंका के चिड़चिड़े व्यवहार और गंदी तरह से बात करने की वजह से सलमान का उन पर वीकेंड का वार हुआ. जब सलमान ख़ान ने उन्हें समझाने की कोशिश की, तो उन्होंने गलत ढंग से कहा- मैं तो फिर करूंगी. प्रियंका केवल यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने अपने रवैये और बातों से सलमान को इतना चिढ़ा दिया कि तंग आकर भाई ने कह दिया, खड़ी हो जाओ और सीधे घर से बाहर निकलो.

बिग बॉस 10: स्वामी ओमजी महाराज के ख़िलाफ़ ग़ैर ज़मानती वारंट जारी

इतना ही नहीं, सलमान ने ये भी कहा कि भविष्य में अगर कलर्स ने प्रियंका के साथ दोबारा काम किया तो वो चैनल के साथ कभी काम नहीं करेंगे.  सलमान ने प्रियंका से सीधे और सपाट लहज़े में बोल दिया- प्लीज़ लीव माई होम. हालांकि पहले खबरें ये आई थीं कि प्रियंका की तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें बिग बॉस ने शो छोड़ने की इजाज़त दे दी है.

पिछले कुछ दिनों से प्रियंका मनोरंजन के नाम पर गाली-गलौज़ करने लगी थीं. लोपामुद्रा से हुई लड़ाई में प्रियंका की भाषा काफी ख़राब थी, जिसकी वजह से जमकर हंगामा भी हुआ था. लोपा ने तो यहां तक कह दिया था कि घर में या तो वो रहेंगी या फिर प्रियंका. घरवाले भी इस मामले में उनके खिलाफ नजर आए.

बिग बॉस 10: मोनालिसा आैर मनु पंजाबी की इंटीमेसी से परेशान हुए उनके मंगेतर

प्रियंका ने इस बार बिग बॉस के नए फार्मेट के अनुसार आम आदमी के रूप में इस रिएलिटी शो में आईं थीं लेकिन पहला हफ़्ता पूरा होते ही वो इविक्ट हो गईं. इसके कुछ हफ़्ते बाद वह वाइल्ड कार्ड के ज़रिये फिर बिग बॉस के घर लौटीं. लेकिन फिर उन्हें सबसे कम वोट मिलने की वजह से इविक्ट होना पड़ा. तब बिग बॉस ने उन्हें सीक्रेट रूम में रखकर एक और चांस दिया.

प्रियंका जग्गा के एक एक्स बॅायफ्रेंड ने मीडिया को बताया था कि जग्गा का अपने पति टिमोथी म्यूज के साथ अलगाव हो चुका है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है इसका दावा नहीं किया जा सकता. वैसे जग्गा ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत भी किया था.

First published: 24 December 2016, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी