Home » बिग बॉस 10 » Video: Big Boss 10 contestant Priyanka Jagga evicted by Salman Khan, revealed shocking information about show, post video on social media
 

वीडियोः देखिए बिग बॉस के घर से बाहर जाने पर क्या बोला प्रियंका जग्गा ने

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2016, 17:38 IST

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 10 में शनिवार को घर की सबसे विवादित प्रतिभागी प्रियंका जग्गा को सलमान खान ने वीकेंड का वार में आउट कर दिया. सलमान ने जनता से माफी मांगते हुए कहा कि वे वादा करते हैं कि भविष्य में कभी भी शो पर इस तरह का प्रसारण नहीं होगा.

हालांकि शो से बाहर जाने के बाद प्रियंका जग्गा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो खुद ही शो से जाना चाहती थी. लेकिन बिग बॉस के निर्माता और सलमान खान ने उन्हें रोका और कहा कि वो शो में रुकें.

प्रियंका ने दिलाया सलमान को गुस्सा, बिग बॉस तो क्या अब कभी नहीं आ पाएंगी कलर्स चैनल पर

हालांकि वीडियो में प्रियंका बताती हैं कि उन्हें शो में नहीं रुकना था और वो कई बार इसके बारे में बिग बॉस से कह चुकी थीं. इसके साथ ही उनकी तबीयत खराब थी और उन्हें डॉक्टर भी नहीं मिल रहे थे. प्रियंका के मुताबिक उन्होंने घर के सदस्य मन्नू की दवाइयां खाकर भी काम चलाया.

प्रियंका ने कहा कि उनका मकसद घर वापस आना था और वो आ गई हैं. अब उन्हें इस बात की चिंता नहीं है कि लोग या मीडिया क्या कहती है. वे इस बारे में मीडिया से भी बात करेंगी और हकीकत बताएंगी.

5 मिनट 52 सेकेंड के वीडियो में प्रियंका कहती हैं कि उनके पास कोई चारा ही नहीं था. वो जानती थीं कि अगर वो कुछ ऐसा नहीं करेंगी, तोड़फोड़ नहीं करेंगी, कुछ उल्टा-सीधा नहीं कहेंगी, तो वो घर से बाहर नहीं जा सकेंगी. इसलिए ही उन्होंने घर से बाहर निकलने के लिए यह तरीका अपनाया.

बिग बाॅस 10 में हो सकती है हिना खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री!

इसके अलावा जो भी दिखाया जा रहा है वो एडिटेड और स्क्रिप्टेड होता है. सितारे अभी भी घर के अंदर बैठे हैं और अच्छा है कि जो वो दिखाना चाहते हैं वो दिखा रहे हैं. सीक्रेट रूम से घर के अंदर जाना ही सबसे बड़ी गलती थी. इसके साथ ही सलमान खान के जन्मदिन पर होने वाली पार्टी के लिए सभी से कहा गया था लेकिन उन्होंने नहीं माना.

प्रियंका के मुताबिक उन्होंने जो किया होशोहवास में किया और उन्हें जो सही लगा वो किया. बाकी वो अब अपने घर पर हैं और उन्हें कोई चिंता नहीं है.

First published: 25 December 2016, 17:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी