Home » बिहार » 8 people have drowned after the boat they were travelling in capsized in Bihar's Kosi river
 

बिहारः कोसी नदी में नाव पलटने से 8 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 20:03 IST
(Press 24 News Live ‏)

बिहार के भागलपुर में रविवार को कोसी नदी में नाव पलटने से 8 लोगों की मौत होने की सूचना है.जबकि 7 लोगों का सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया. घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है.  एनडीआरएफ की टीम भी मौजूद है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के रामनगर बीन टोली के रहने वाले 15 लोग किसी की शादी में शामिल प्रतिभोज खाने के लिए पूर्णिया जिला के सात भैया बीनटोली गए थे.

ये सभी खाना खाने के बाद घर की ओर लौट रहे थे. तभी रास्ते में एक कोसी नदी के पर एक मछली मारने वाली नाव में सवार हो गए. नाव में अधिक लोग हो जाने की वजह से वह पलट गई. जिससे नाव में सवार सभी 15 लोग पानी में डूब गए.

 

नाव के पलटने का पता चलते ही नदी के घाट पर मौजूद लोगों ने नाव में सवार सभी लोगों को बचाने की कोशिश की लेकिन वह केवल सात लोगों की ही सुरक्षित निकाल पाए.

वहीं नाव पटलने की सूचान स्थानीय पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर लापता लोगों की खोज शुरू कर दी है.

लापता लोगों में लक्ष्मण महतो, राजू, सोनी कुमारी, खुशबू कुमारी, निलेश कुमार, गुंजा कुमारी, रीता कुमारी सहित एक अन्य शामिल हैं. हादसे में भिखारी महतो, अमृत कुमार, सीता देवी, विद्या देवी, अंकुश कुमार सहित दो अन्य को बचा लिया गया. इन सभी को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

First published: 29 April 2018, 20:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी