Home » बिहार » A Bus overturned in Patna, Bihar bus was fullylaoded with Baraties, 8 people died in Patna Bus accident
 

पटनाः बारातियों से भरी बस पलटी, कई लोगों की गई जान

न्यूज एजेंसी | Updated on: 20 February 2018, 14:00 IST

बिहार की राजधानी पटना के गौरीचक के कंडाप गांव के पास सोमवार रात बारातियों से भरी एक बस पलटने से आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल हो गए. इस बीच,जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है.

पुलिस के अनुसार, बैरिया के अब्दुल्लाचक से बारातियों से भरी बस पिपरा थाना के भभौल गांव के लिए सोमवार की शाम निकली थी. इसी बीच गौरीचक के कंडाप गांव के पास बस से चालक का नियंत्रण हट गया और बस पलट गई.

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

 

घायलों के मुताबिक, बस में 70 से अधिक लोग सवार थे. घायलों को नालंदा मेडिकल कॉलेज (एनएमसीएच) अस्पताल और पटना मेडिकल कॉलेज (पीएमसीएच) अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना से गुस्साई भीड़ ने दुर्घटनाग्रस्त बस में आग लगा दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस बीच, जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है. पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि हादसे के पीड़ितों को हरसंभव मदद दी जाएगी. उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह राशि भेजी जा रही है.

-आईएएनएस

First published: 20 February 2018, 14:00 IST
 
अगली कहानी