Home » बिहार » A girl gang raped by six predator in front of her father in Kishanganj Bihar
 

नीतीश कुमार के बिहार में 'जंगलराज', 6 दरिंदों ने पिता को बंधक बनाकर उसके सामने बेटी से किया गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2019, 15:12 IST

बिहार में इन दिनों जंगलराज जैसा माहौल है. वहां आए दिन बलात्कार, मर्डर की घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक घटना किशनगंज से सामने आ रही है. खबर है कि यहां दरिंदों ने एक व्यक्ति को बांधकर उसके ही सामने उसकी बेटी से सामूहिक बलात्कार किया. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिहार के किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र में देर रात एक युवक को बंधक बनाकर उसकी 19 साल की बेटी से छह लोगों ने सामूहिक बलात्कार किय. पीड़ित पिता ने बताया कि देर रात पानी के बहाने उनके घर का गेट खुलवाया गया. जब उन्होंने गेट खोला तो कई लोग भीतर घुस आए इसके बाद उन्हें बंधक बनाकर गांव के बाहर ले जाया गया.

गांव से बाहर ले जाकर आरोपियों ने पहले पिता की पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया. इसके बाद बंधक पिता के सामने ही उसकी बेटी के साथ एक के बाद एक सभी छह लोगों ने रेप किया.

बता दें कि पीड़ित परिवार हाल-फिलहाल ही उस गांव में रहने आया था. आरोपियों ने पीड़ितों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस में इसका शिकायत करवाई तो उन्हें जान से मार देेंगे. पीड़िता के पिता के अनुसार, सभी आरोपी गांव के ही थे. पिता ने फैज आलम, अब्दुल मन्नान, कालू, कासिम, तकसीर और अंसार आदि लोगों का नाम लिया.

पीड़ित पिता ने बताया कि इनमें दो युवक बिजली मिस्त्री का काम करते हैं और इन्होंने ही पानी के बहाने पीड़ित परिवार के घर का गेट खुलवाया था. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा.

First published: 7 February 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी