Home » बिहार » Auto driver beats policeman for stopping him in Bihar video goes viral
 

ऑटोवालों से पुलिसवाले को भिड़ना पड़ गया महंगा, सड़क पर की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2019, 12:12 IST

बिहार में एक पुलिसकर्मी की जान पर उस वक्त बन आई जब कुछ ऑटो चालकों ने उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा का पीटना शुरु कर दिया. घटना का एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. मामला, बिहार के अघोरिया बाजार चौराहे का है. जहां तैनात एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक ऑटो चालक को रॉन्ग साइड चलाने से रोका.

उसके बाद ऑटो चालक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पुलिसवाले को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरु कर दिया. यही नहीं जब मौके पर अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे तो ऑटो चालक के दोस्तों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. उसके बाद काफी देर तक सड़क पर हंगामा होता रहा. इस दौरान राहगीर अपनी जान बचाकर इधर-उधर दौड़ते दिखाई दिए. यही नहीं इस दौरान किसी ने पुलिसकर्मी को बचाने की कोशिश नहीं की.

उसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने पास की एक इमारत में छिपकर जान बचाई. घटना की सूचना ट्रैफिक इंस्पेक्टर के साथ डीएसपी को भी दी गई, लेकिन काफी देर तक कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. हमले में होमगार्ड का जवान अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दुनिया का हर ऐशो-आराम छोड़कर जंगल में रह रहा ये शख्स, खतरनाक जानवरों से कर ली दोस्ती

First published: 27 March 2019, 12:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी