Home » बिहार » Bihar: 7 men assault girl in Motihari, blackmail her father after release video on social media
 

बिहार: नीतीश सरकार में महफूज नहीं है बेटियां, 2 महीने में छेड़खानी का चौथा वीडियो सामने आया

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 17:00 IST

बिहार में नीतीश कुमार के प्रशासन की कलई खुलती जा रही है. नीतीश कुमार के शासन में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. आए दिन बेटियों के साथ छेड़खानी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इतना ही नहीं अपराधी छेड़खानी की घटनाओं को अंजाम देने के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने से भी नहीं चूक रहे हैं.

जहानाबाद, गया, सासाराम और कैमूर के बाद अब मोतिहारी में प्रेमी युगल से छेड़खानी व मारपीट का एक और वीडियो सामने आया है. वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल करने की वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया है.  घटना छौड़ादानो थाना क्षेत्र की है.

 बिहार के मोतीहारी में एक कपल की पिटाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में सात लोग एक कपल को पकड़ कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. अपराधियों ने कपल के साथ अभद्रता की सारी हदें पार कर दी. कपल ना पीटने की गुहार लगा रहा है. वहीं अपराधी उनको पीटते रहे. अपराधियों ने इसका एक वीडियो भी बनाया.

वीडियो के दम पर अपराधियों ने लड़की के पिता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. लड़की के पिता से 50 हजार रुपये की मांग शुरू कर दी. जब पीड़ित लड़की के पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने कॉलेज जाना बंद कर दिया. पीड़िता के पिता का कहना है कि इस घटना के बाद वो समाज में मुंह दिखाने के लायक नहीं रहे हैं. समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें.

आपको बता दें कि बिहार में बेटियों के साथ छेड़खानी करने के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं. 25 मई को  कैमूर में कुछ मनचलों ने छेड़खानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जो वायरल हो गया. इस वीडियो में पांच लड़के एक लड़की से छेड़छाड़ कर रहे हैं.  इतना ही नहीं लड़की के भाई के विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दी जाती है. 

 

इससे पहले जहानाबाद में भी नाबालिग लड़की से दरिंदगी का एक वीडियो वायल हुआ था. इस वीडियो में कुछ मनचले युवक लड़की के कपड़े खींच रहे थे. लड़की लगातार मदद के लिए गुहार लगा रही थी. हालांकि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

खास बात ये है कि ऐसे मामलों से सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा भी अछूता नहीं है. नालंदा में भी चार पांच लोगों ने एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने पीएम मोदी का पुराना वीडियो जारी कर काले धन पर साधा निशाना

First published: 29 June 2018, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी