Home » बिहार » Bihar: 9 year old girl raped for 7 months 18 people accused including principle, teacher and students
 

बिहार: 9 साल की मासूम के साथ 7 महीने तक 18 लोगों ने की हैवानियत, प्रिसिंपल,टीचर और स्टूडेंट हैं आरोपी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 9:13 IST

शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले स्कूल में भी ऐसी कोई हैवानियत होगी ये सोचा नहीं जा सकता. बिहार के एक स्कूल से रेप की घटना का मामला सामने आया है. बिहार के छपरा जिले में एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली 9 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया. इतना ही नहीं 9 साल की मासूम छात्रा के साथ 7 महीनों से ये दुष्कर्म किया जा रहा था.
'स्कूल' जिसे भारतीय संस्कृति में शिक्षा का मंदिर कहा जाता है, और जहां गुरु-शिष्य परम्परा का पालन पोषण होता रहा है उसी स्कूल में ये दरिंदगी की गयी. ये घृणित काम करने के आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसी स्कूल के प्रिंसिपल, टीचर और 15 छात्र है.

छपरा के परसागढ़ में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 9 साल की एक छात्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस को आवेदन देकर स्कूल के प्रिंसिपल, दो शिक्षक और 15 छात्रों के ऊपर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने नाबालिग छात्रा के आरोप पर कुल 18 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. शिकायत के बाद पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल उदय सिंह समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में एक शिक्षक और दो नाबालिग छात्र भी शामिल है.

ये भी पढ़ें-  बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार निकला जुमला !

शिकायत के अनुसार छात्रा के साथ स्कूल के तीन छात्रों ने बाथरूम में उसके साथ रेप किया. और इसका वीडियो भी बनाया. इसी वीडियो के जरिये छात्रा को ब्लैकमेल किया जाता रहा और अन्य लोगों से सम्बन्ध बनाने का दबाव डाला गया. छात्रा ने जब मामले की शिकायत प्रिंसिपल से की तो बजाय उसका साथ देने के प्रिंसिपल ने भी नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया.

ये भी पढ़ें-  कठुआ गैंगरेप: दिल्ली हाईकोर्ट का Google, Facebook और Twitter को नोटिस

ख़बरों के अनुसार बीते 7 माह से नाबालिग के साथ ये घिनौनी करतूत की जा रही थी. आखिर में छात्रा ने अपने परिवार से इस बात को बताया और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. प्रिंसिपल उदय सिंह, शिक्षक बालाजी और दो छात्र मोहित और रोहित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बाकि 14 आरोपी फरार हैं. बाकि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी चल रही है.

First published: 7 July 2018, 8:30 IST
 
अगली कहानी