Home » बिहार » Bihar Assembly Elections 2020: Ram Vilas Paswan comment on Clashes between Nitish Kumar and Chirag Paswan
 

बिहार चुनाव से पहले नीतीश कुमार और चिराग पासवान में हुई तल्खी, तो राम विलास पासवान ने कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2020, 16:30 IST

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले NDA के दो साथी जेडीयू और एलजीपी में जुबानी जंग और खटास देखने को मिल रही है. आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पटना में मुलाकात हुई. दोनों नेताओं के बीच 5 मिनट की मुलाकात हुई है.

बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार ने इस दौरान जेपी नड्डा से चिराग पासवान की शिकायत की थी. नीतीश ने चिराग को लेकर बीजेपी अध्यक्ष के सामने अपनी नाराजगी रखी है. इस बीच केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री राम विलास पासवान ने चिराग पासवान और नीतीश कुमार की तल्खी के बीच बड़ी बात कही है.

लोक जनशक्ति पार्टी के संरक्षक तथा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अपने बयान में कहा है कि गठबंधन को लेकर उनके बेटे चिराग पासवान जो भी फैसला लेंगे, वह उसमें उनके साथ हैं और मजबूती से खड़े रहेंगे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे ख़ुशी है कि इस समय मेरा बेटा चिराग मेरे साथ है और मेरी हर सम्भव सेवा कर रहा है. मेरा ख़याल रखने के साथ साथ पार्टी के प्रति भी अपनी ज़िम्मेदारियों को बखूबी निभा रहा है."

उन्होंने आगे कहा कि अपनी युवा सोच से चिराग पासवान लोक जनशक्ति पार्टी व बिहार को नयी ऊंचाइयों तक ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि वह चिराग के हर फ़ैसले के साथ मज़बूती से खड़े हैं. बता दें कि मार्च की शुरूआत में चिराग पासवान ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ‘बिहार पहले, बिहारी पहले' अभियान शुरू किया था.

COVID-19 Update: कोरोना वायरस का कहर जारी, 9.19 लाख से ज्यादा मौतें, दो करोड़ 86 लाख से अधिक संक्रमित

आज से सभी लाइनों पर शुरु हुई दिल्ली मेट्रो की सेवा, सुबह 6 से रात 11 बजे तक कर सकेंगे सफर

First published: 12 September 2020, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी