Home » बिहार » Bihar: BJP MP Hari Manjhi son Rahul Manjhi arrested taking liquor in bodhgaya
 

बिहार में शराबबंदी का खुलेआम मजाक, भाजपा सांसद का बेटा नशे की हालत में गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 12:07 IST

गया से भाजपा सांसद हरि मांझी का बेटा राहुल मांझी शराब पीते हुए गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद राहुल को गया जेल भेज दिया गया है. राहुल शनिवार शाम बोधगया थाने के नीम गांव से नशे की हालत में गिरफ्तार हुआ था. इसके बाद उसका मेडिकल टेस्ट और ब्रेथ ऐनलाइजर से पुलिस ने जांच के बाद स्थानीय कोर्ट में पेश किया. कोर्ट के आदेश के बाद उसे स्थानीय जेल भेजा गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल बोधगया के नावां गांव में साथियों संग शराब पी रहा था. पुलिस द्वारा कराए गए मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई. हरि मांझी के 18 साल के पुत्र की शराब के नशे में गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया कि बोधगया थाना क्षेत्र के नावां गांव से सांसद के पुत्र को गश्ती पुलिस ने नशे की हालत में गिरफ्तार किया. मेडिकल जांच कराने के बाद उसे जेल भेजा गया.

बता दें कि प्रदेश में शराबबंदी लागू किए जाने के बाद किसी सांसद के पुत्र के नशे की हालत में पकड़े जाने का यह पहला मामला है. इस बाबत सांसद हरि मांझी ने कहा कि साजिश के तहत उनके बेटे को फंसाकर राजनीतिक बदला लिया जा रहा है. दूसरी ओर भाजपा के विनोद नारायाण झा ने कहा कि बिहार में कानून का राज है. कानून का उल्‍लंघन करने वाला कोई भी हो, उसे छोड़ा नहीं जाएगा.

पढ़ें- मुस्लिम ड्राइवर की वजह से शख्स ने Ola की कैसिंल, कई मंत्री ट्विटर पर करते हैं फॉलो

बता दें कि बिहार में आठ हज़ार से अधिक लोग शराबबंदी से संबंधित कानून का उल्लंघन करने के आरोप में जेल में बंद हैं. पिछले दो सालों में एक लाख बीस हज़ार से अधिक लोग जेल की हवा खा चुके हैं. 

First published: 23 April 2018, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी