Home » बिहार » bihar cm nitish kumar attack rjd chief lalu yadav over Security Downgrade
 

'जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है!'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2017, 11:00 IST

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू यादव की सुरक्षा कटौती के बाद बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है. दोनों दलों के नेता इस मामले में एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को एक बार फिर लालू यादव को निशाने पर लिया. उन्होंने लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में कटौती के बहाने उन्हें बेनामी 'संपत्ति' मामले में घेरने की कोशिश की. 

नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में बिना लालू का नाम लिए ट्वीट कर लिखा, "जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है !"

इससे पहले मंगलवार को भी नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा, "राज्य सरकार द्वारा 'Z' Plus और SSG की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार से NSG और CRPF के सैकड़ों सुरक्षा कर्मियों की उपलब्धता के जरिये लोगों पर रौब गांठने की मानसिकता, साहसी व्यक्तित्व का परिचायक है!"

गौरतलब है कि लालू प्रसाद की सुरक्षा को 'जेड प्लस' श्रेणी से घटाकर 'जेड' कर दिया गया है और ब्लैक कैट कमांडो द्वारा मुहैया कराए गए राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) भी हटा दिए हैं.

लालू ने अपनी सुरक्षा कटौती पर ट्वीट करते हुए लिखा," सुनो मोदी, लालू डरने वाला इंसान नहीं है. किसी दूसरे को डराओ, जैसे नीतीश को डराया. बिहार की 11 करोड़ जनता और बच्चा-बच्चा मेरा रक्षक है."

First published: 29 November 2017, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी