Home » बिहार » Bihar CM nitish Kumar on muzaffarpur shelter home rape case, says we will not spare anyone
 

मुजफ्फरपुर पर बोले नीतीश - गाली देना है तो दो, लेकिन हम किसी को बख्शने वाले नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 19:03 IST
(ANI)

मुजफ्फरपुर जिले में बालिका गृह में 34 नाबालिग लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म का मामला को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की काफी आलोचना हो रही है. इस मामले को लेकर नीतीश सरकार दबाव में है. विपक्ष लगातार इसको लेकर उन हमला बोल रहा है. सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को एक बार फिर से इस मामले को प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि लाख अच्छे काम करने के बावजूद अगर कहीं कोई एक बुरा काम सामने आ जाए तो चौतरफा आलोचना होती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. कड़ी कार्रवाई होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आज तक हमने किसी भी मामले में कोई समझौता नहीं किया है. बाकी हम ही को गाली देना है तो दीजिए. कैसे-कैसे लोगों से गाली दिलवा रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि माममले में कार्रवाई की जा रही है. उसके सकारात्मक पहलुओं पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए. एक गलत चीज को लेकर ही चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो गड़बड़ करेगा वो जेल जाएगा. उसे बचाने वाला भी नहीं बचेगा, वो भी जेल जाएगा. नीतीश कुमार ने लोगों को याद दिलाते हुए कहा कि उन्होंने कैसे बिहार में कानून का राज स्थापित किया.

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर कांड को लेकर पूरा विपक्ष नीतीश सरकार पर हमला बोल रहा है. शनिवार को जंतर मंतर पर राहुल गांधी, राजद नेता तेजस्वी यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित तमात विपक्ष के नेताओं ने कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया था. इसके साथ ही सभी ने मुजफ्फरपुर कांड को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल उठाए थे.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर शेल्टर रेप केस पर CM नीतीश बोले- पाप हो गया, शर्मसार हैं हम

First published: 5 August 2018, 19:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी