Home » बिहार » Bihar: Crorpio Tractor Collision at NH-28 in Muzaffarpur 11 Dead and 4 injured
 

बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो-ट्रैक्टर की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत, 4 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2020, 9:02 IST

Crorpio Tractor Collision in Muzaffarpur Bihar: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 11 लोगों की मौत (Death) हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. हादसा जिले के कांटी इलाके में शनिवार सुबह (Saturday Morning) उस वक्त हुआ जब नेशनल हाइवे-28 (NH-28) पर एक स्कॉर्पियो (Scorpio) और ट्रैक्टर (Tractor) की जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला.

उसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम दी. पुलिस ने बताया कि ये हादसा सरमसपुर गांव के पास हुई है. पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक, स्कॉर्पियो में 14 लोग सवार थे. जिन्हें मजदूर बताया जा रहा है.

स्कॉर्पियो का नंबर UP51 Z 4954 है, इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी उत्तर प्रदेश से आ रही थी. कांटी थाना के सीओ रविंद्र कुमार का कहना है कि शनिवार सुबह करीब पांच बजे हादसे की जानकारी मिली. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया है.

कर्नाटक के तुमकुरु में दो कारों में भीषण भिड़ंत, 12 की दर्दनाक मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

पहले किया मां का मर्डर फिर आइलैंड पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिताने चली गई युवती

तमिलनाडु में बारिश से तबाही, दीवार ढहने से 15 लोगों की मौत

First published: 7 March 2020, 9:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी