Home » बिहार » Bihar Election Results 2020: JDU leader KC Tyagi says we are losing only due to COVID19 impact
 

बिहार चुनाव 2020: रिजल्ट से पहले ही JDU नेता केसी त्यागी ने मानी हार, लेकिन थोड़ी देर में बदल गया समीकरण

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2020, 11:22 IST

Bihar Election Results: बिहार विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के लिए आज सुबह से ही मतगणना हो रही है. अभी तक के रुझानों में एनडीए ने महागठबंधन को पीछे छोड़कर बढ़त हासिल कर ली है. इससे पहले सुबह के रुझानों में महागठबंधन आगे चल रहा था. इसके बाद नेताओं के बयान आने शुरू हो गए थे.

सुबह के रुझानों में एनडीए की हार दिख रही थी, लेकिन कई बार देखा गया है कि रुझानों से रिजल्ट बिल्कुल अलग होते हैं. इसके बावजूद भी जदयू के दिग्गज नेता ने बिना रिजल्ट आए एनडीए की हार स्वीकार कर ली थी. इसके बाद अब उनकी किरकिरी हो रही है. केसी त्यागी ने हार मानते हुए कह दिया था कि वे कोरोना वायरस की वजह से हार रहे हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए केसी त्यागी ने कह दिया था कि हम केवल COVID19 की वजह से अपना चुनाव हार रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी भी बिहार में ब्रांड नीतीश कमजोर नहीं हुआ है. केसी त्यागी ने इसके आगे कहा कि एक साल पहले हुए लोकसभा चुनाव में आरजेडी को एक भी सीट नसीब नहीं हुई थी.

Bihar Election Result: शुरुआती रुझानों में NDA निकला महागठबंधन से आगे, जानिए कितनी है लीड

केसी त्यागी ने कहा कि लोकसभा परिणामों के अनुसार, JDU और एनडीए को 200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करनी थी. उन्होंने कहा कि ब्रांड आरजेडी जैसा कुछ भी नहीं है. केसी त्यागी ने कहा कि हमारी अगर हार हो रही है तो वह प्राकृतिक आपदा के चलते हो रही है. उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव कोई बड़ा चेहरा बनकर नहीं उभरे हैं.

बता दें कि शुरुआती रुझान के बाद अब बिहार में नीतीश कुमार नीत एनडीए महागठबंधन से काफी आगे हो गया है. अभी तक के आए रुझान में एनडीए 131 सीटों में आगे चल रहा है. इसके अलावा महागठबंधन 101 सीटों पर तथा एलजेपी 5 सीटों पर आगे चल रहा है. अन्य भी 6 सीटों पर आगे चल रहा है.

बिहार चुनाव 2020: नीतीश रहेंगे मुख्यमंत्री या बनेगी तेजस्वी सरकार, रुझानों में काफी आगे चल रहा महागठबंधन

बिहार चुनाव 2020: क्या तेजस्वी यादव बन पाएंगे सबसे युवा मुख्यमंत्री, देश के सबसे युवा CM का रिकॉर्ड इनके नाम

First published: 10 November 2020, 11:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी