Home » बिहार » Bihar: Khagaria Gogri a 10 year old died after being shot in head for plucking mangoes
 

बिहार: बगीचे से आम तोड़ने पर 10 साल के मासूम को सिर पर मारी गोली, मौके पर मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 10:27 IST

बिहार के खगडिया जिले में गुरुवार को एक बच्चे को आम तोड़ने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. बच्चे का कसूर बस इतना था कि वो पास के बगीचे में आम तोड़ने गया था. इस दौरान जैसे ही उसने एक आम तोड़ा बगीचे में मौजूद मालिक ने गुस्से में आकर उसके सिर में गोली मार दी, जिससे बच्चे की मौत हो गई.

मामला बिहार के खगडिया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र का है, जहां यह नृशंस घटना घटी है. दरअसल शेरगढ़ निवासी विभूती यादव का 10 साल का बेटा सत्यम बगल के ही एक बगीचे में आम तोड़ने गया था. जहां उस बगीचे की रखवाली में बैठे रमा यादव नाम के शख्स ने उसे देख लिया और बिना कुछ सोचे-समझे उस मासूम पर गोली चला दी. गोली सीधे मासूम के सिर पर लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं पुलिस ने बताया कि बगीचे से पुलिस को कोई भी खाली कारतूस या बंदूक नहीं मिली है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि क्या वाकई में आम तोड़ने के विवाद में बच्चे को गोली मारी गई या कोई और बात है.

गोगरी के एसडीपीओ प्रमोद कुमार ने कहा कि घटना से एक बात साफ है कि कोई बगीचे के अंदर तमंचा लेकर गया था. अब बच्चे की मौत एक दुर्घटना है या जानबूझकर उसे गोली मारी गई है यह जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-JDU-BJP में फिर से मतभेद की खबर को मिली मजबूती, नीतीश कुमार ने योग दिवस से किया किनारा

First published: 22 June 2018, 10:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी