Home » बिहार » Bihar: Minister Tej pratap says, yes, i will marry, but not in Ramdev house
 

लालू के बेटे तेजप्रताप ने कहा- 'मेरी शादी होगी, लेकिन रामदेव के यहां नहीं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:45 IST

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने भी अपने छोटे भाई का अनुकरण करते हुए कहा कि मैं अपनी शादी की क्या बात करूं? मेरी शादी तो माता-पिता ही तय करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि हमारे यहां की परंपरा है कि शादी-ब्याह माता-पिता ही तय करते हैं और मेरे माता-पिता भी हम दोनों भाइयों की शादी तय करेंगे.

पटना में स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप आईजीआईएमएस में एमआरआई का उद्घाटन के मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, "बाबा रामदेव तो पापा की हालत सुनकर ऐसे ही उनसे मिलने आए थे और घर आकर उनका हालचाल पूछा. मेरी शादी की बात करने वो नहीं आए थे, ये सब मीडिया की उड़ाई अफवाह थी. मेरी शादी भी होगी लेकिन वक्त आने पर सबको पता चल ही जाएगा."

योग गुरु बाबा रामदेव शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पटना स्थित आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल जाना.

बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद को देश की राजनीतिक धरोहर बताया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को भी सराहा और कहा कि इससे कहीं भी आर्थिक मंदी की स्थिति नहीं है.

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भी ट्वीट कर योग गुरु को कुशलक्षेम पूछने के लिए आने पर धन्यवाद दिया. उन्होंने रामदेव से मुलाकात की एक तस्वीर ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा कि बाबा रामदेव जी ने कहा, "आप सामाजिक, राजनीतिक धरोहर हैं, देश की राजनीति के लिए आपका स्वस्थ रहना आवश्यक है. कुशलक्षेम पूछने के लिए बाबा का धन्यवाद."

वहीं योगगुरू रामदेव ने भी लालू प्रसाद से रिश्तेदारी की बात पर विराम लगाते हुए कहा कि लालू जी की परिवार के साथ इस तरह की कोई भी कोई बात नहीं है. यह सब मीडिया की अफवाह है. गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व लालू के पुत्र और मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ बाबा रामदेव की भतीजी के विवाह की खबरें आ रही थीं.

First published: 3 December 2016, 3:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी