Home » बिहार » BIhar: My son is being targeted after arrested on charges of consuming of liquor in Bodhgaya says bjp mp
 

बिहार: शराब के नशे में बेटे की गिरफ्तारी को BJP सांसद ने बताया साजिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 19:21 IST
(BJP MP Hari Manjhi)

बिहार में भाजपा सांसद के बेटे को शराब के नशे में गिरफतार करने के बाद राजनीति तेज हो गई है. राहुल मांझी के पिता और भाजपा के गया से सांसद हरि मांझी ने इस पर बड़ा बयान दिया है. हरि मांझी का कहना है कि उनका बेटा बेकसूर है और इसे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

बेटे की गिरफ्तारी के बाद न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में भाजपा सांसद ने कहा कि मेरे बेटे को निशाना बनाया गया है. लेकिन इस खबर से कुछ बाहर नहीं आएगा. सोमवार सुबह हरि मांझी के बेटे राहुल मांझी को शराब पीने के आरोप में बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसकी वजह बिहार में शराबबंदी है. राहुल को गिरफ्तार करने के बाद उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया. पुलिस ने जांच के बाद राहुल को स्थानीय कोर्ट में पेश किया. कोर्ट के आदेश के बाद उसे स्थानीय जेल भेजा गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल बोधगया के नावां गांव में साथियों संग शराब पी रहा था. पुलिस द्वारा कराए गए मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई. हरि मांझी के 18 साल के पुत्र की शराब के नशे में गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया कि बोधगया थाना क्षेत्र के नावां गांव से सांसद के पुत्र को गश्ती पुलिस ने नशे की हालत में गिरफ्तार किया. मेडिकल जांच कराने के बाद उसे जेल भेजा गया.

गौरतलब है कि प्रदेश में शराबबंदी लागू किए जाने के बाद किसी सांसद के पुत्र के नशे की हालत में पकड़े जाने का यह पहला मामला है. इस बाबत सांसद हरि मांझी ने कहा कि साजिश के तहत उनके बेटे को फंसाकर राजनीतिक बदला लिया जा रहा है. दूसरी ओर भाजपा के विनोद नारायाण झा ने कहा कि बिहार में कानून का राज है. कानून का उल्‍लंघन करने वाला कोई भी हो, उसे छोड़ा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें- बिहार में शराबबंदी का खुलेआम मजाक, भाजपा सांसद का बेटा नशे की हालत में गिरफ्तार

First published: 23 April 2018, 19:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी