Home » बिहार » Bihar: Patna school principal, clerk arrested for raping Class V 11 year girl and threat for viral video and black mail
 

पटना: 11 साल की बच्ची से रेप के आरोप में प्रिंसिपल और क्लर्क गिरफ्तार, गर्भवती हुई मासूम

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 12:10 IST

पटना से एक शर्मसार करने वाली खबर आई. 5वीं क्लास की छात्रा के साथ रेप करने और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला तब प्रकाश में आया जब बच्ची ने उल्टी, दर्द और अचानक हार्मोनल परिवर्तनों की शिकायत की.

लड़की के माता-पिता जब उसे डॉक्टर के पास ले गए तब वह गर्भवती पई गई और मामला सामने आया. महिला थाना, पटना  जिला अब मामले की जांच कर रही है. लड़की का एक मेडिकल टेस्ट आज भी करवाया जाएगा.

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनु महाराज ने बताया "हमने एक निजी स्कूल शिक्षक और स्कूल क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया जैसे ही लड़की के माता-पिता ने हमें घटना से अवगत कराया."

 पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने यौन शोषण किया है. प्रिंसिपल अपने ऑफिस में पीड़िता को उसका हैंड-राइटिंग और होमवर्क चेक करने के लिए बुलाता था और अपने कार्यालय के नजदीक बने एक कमरे  (विश्राम कक्ष) में ले जाकर दुष्कर्म करता था. इस बीच, क्लर्क कमरे के बाहर खड़े होकर निगरानी करता था.

लड़की के माता-पिता ने आरोप लगाया कि क्लर्क ने लड़की का एक वीडियो भी बनाया था और किसी को बताने पर अक्सर इसे वायरल बनाने की धमकी देता था. पीड़िता के साथ प्रिंसिपल की एक तस्वीर प्रिंसिपल के फोन पर भी मिली थी.

इस निजी स्कूल में 5वीं क्लास तक की पढ़ाई होती है और लगभग 90 बच्चे पढ़ते है, ज्यादातर आस-पड़ोस के स्टूडेंट्स हैं. स्कूल को अब प्रशासन ने सील कर दिया है.

First published: 20 September 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी