Home » बिहार » Bihar: RJD leader Pappu Yadav shot dead in Patna
 

बिहार: राजद नेता पप्पू यादव की पटना में गोली मारकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2017, 11:59 IST
Pappu Yadav

बिहार की राजधानी पटना में 16 मई की सुबह बेखौफ अपराधियों ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना के मुताबिक राजद नेता पप्पू यादव मंगलवार सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे.

पुलिस के अनुसार घर से कुछ ही दूरी के बाद स्टेशन रोड के पास घात लगाकर बैठे अपराधियों ने पप्पू यादव की गर्दन में गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गयी. स्थानीय लोगों के मुताबिक गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए. पास जाकर जब लोगों ने देखा तो राजद नेता की मौत हो चुकी थी.

खबरों के अनुसार राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के रहने वाले राजद नेता पप्पू यादव जब सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले तो पहले से ही घात लगाए बैठे कुछ अपराधियों ने स्टेशन रोड के पास उन पर हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि जब तक वो कुछ समझ पाते तब तक अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध गोली चलाना शुरू कर दिया. अपराधियों की ओर से की गई गोलीबारी से उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए. जब गोली चलने की आवाज सुन आस-पास के लोग वहां पहुंचे तो लहूलुहान राजद नेता की लाश पड़ी हुई थी.

पुलिस ने बताया कि फतुहा रेलवे फाटक के पास बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच जारी है. वहीं, इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. इस हत्याकांड के विरोध में लोगों ने फतुहा इलाके की सभी दुकानों को बंद रखने का एलान कर दिया.

First published: 17 May 2017, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी