Home » बिहार » Bihar: Son of JDU MLA Bima Bharti found dead on a railway track in Patna
 

पटना: JDU विधायक बीमा भारती के बेटे रेलवे ट्रैक पर पाए गए मृत, हत्या की आशंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2018, 11:16 IST

बिहार के पटना में जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के सामने रेलवे ट्रैक से मिला है. इसके बाद बवाल मच गया है. विधायक के बेटे की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची गई. पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है. रेल एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं. 

एसपी के मुताबिक, पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा जा रहा है. एसपी ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

 

वहीं इस घटना में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों का कहना है कि विधायक बीमा भारती के बेटे की हत्या की गई है. विधायक मां का रो-रोकर बुरा हाल है. बता देें कि बीमा भारती पूर्णिया जिले के रूपौली विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं.

पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2019 में BJP सांसद अपनी पत्नियों को उतारेंगे चुनावी रण में

करीब दो साल पहले बीमा भारती ने आरोप लगाया था कि उनके पति अवधेश मंडल ने बेटे को समोसे में ज़हर देकर मारने का प्रयास किया था. अवधेश मंडल और बीमा भारती में कई बार मारपीट का मामला भी सामने आ चुका है.

गौरतलब है कि विधायक बीमा भारती के पति अवधेश कुछ ही महीनों पहले जेल से बाहर आया है. उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. जेल से आने के बाद पति–पत्नी एक साथ रह रहे थे.

First published: 3 August 2018, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी