Home » बिहार » Bihar: Teenager Gangraped by five in Sitamarhi, 3 arrested
 

हैवानियतः बिहार में नाबालिग से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2017, 14:24 IST

बिहार के नवादा जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ पांच लड़कों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पुलिस के अनुसार, सीतामढ़ी थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक लड़की की धनगांव गांव निवासी गुड्डु कुमार से पुरानी जान पहचान थी. आरोप है कि मंगलवार शाम 14 वर्षीय लड़की को गुड्डु दिवाली के नाम पर उपहार देने के बहाने से पास के ही एक बाजार ले गया और वहां से उसे लखौरा पहाड़ी ले आया.

पीड़िता का कहना है कि उस स्थान पर पहले से ही चार और लड़के मौजूद थे. आरोप है कि सभी लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

इतना ही नहीं लड़कों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया था. इसके बाद पांचों आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए.

पीड़िता ने बताया कि होश आने के बाद वह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद घटना की सूचना सीतामढ़ी पुलिस को दी गई.

सीतामढ़ी के थाना प्रभारी श्रीकांत कुमार ने बुधवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर सामूहिक दुष्कर्म को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है.

श्रीकांत ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों-धनगांव के बंटी कुमार, लौन्द गांव के दीपक कुमार उर्फ पिंटू और अनुज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी गुड्डू और एक अन्य आरोपी फरार है.

उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए नवादा के सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

First published: 18 October 2017, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी