Home » बिहार » Bihar voilence: Clash between two communities in Nawada due to breaking a idol, security personnel deployed in the area
 

नवादा हिंसा: अभी भी सुलग रहा है बिहार, मूर्ती तोड़ने पर हुआ दो समुदायों में झगड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2018, 13:22 IST

बिहार में हिंसा अभी तक थमी नहीं है. बीते कुछ दिनों से बिहार के कई जिले हिंसा की आग में जल रहे हैं. भागलपुर, औरंगाबाद और समस्तीपुर के बाद अब नावादा जिले का नाम भी शामिल हो गया है.

बिहार के नवादा में मूर्ति तोड़े जाने को लेकर दो समुदाय के बीच काफी झड़प हुई है. हिंसा में कई गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं. हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस ने अभी तक 10 राउंड की फायरिंग की है. नवादा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का संसदीय क्षेत्र है. बताया जा रहा है कि कल रात को नवादा बाईपास पर एक मूर्ति को तोड़ दिया गया था. जिसके बाद से ही हालात बेकाबू होते चले गए.

ये भी पढ़ें- बंगाल के बाद अब सूरत में भी भड़की हिंसा, 6 लोग जख़्मी, 40 गिरफ्तार

 

गाड़ियों को तोड़ने के अलावा कई दुकानों में भी आग लगा दी गई. जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है. हालांकि, इस हिंसा को देखते हुए इलाके में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है. नवादा के जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि कुछ असमाजित तत्वों ने एक मूर्ति को तोड़ दिया, जिसकी वजह से दोनों समुदाय के लोग आपस में भिड़ गये. हालांकि अब हालात नियंत्रण में हैं.

 

First published: 30 March 2018, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी