Home » बिहार » BJP leader and Rajya Sabha Mp C.P. Thakur says bjp will fight in more seats than LJP and JDU in 2019 loksabha election
 

लोकसभा चुनाव को लेकर बोले BJP नेता, कहा- LJP और JDU से अधिक सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

न्यूज एजेंसी | Updated on: 18 April 2018, 10:48 IST

लोकसभा चुनाव में अभी भले ही एक साल से ज्यादा का समय शेष हो, लेकिन बिहार में अभी से ही सीटों को लेकर बयानबाजी शुरु हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सी पी ठाकुर ने यहां सोमवार को कहा कि भाजपा अपने सहयोगी दलों से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

अगले लोकसभा चुनाव में सहयोगियों के साथ सीटों के तालमेल के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में ठाकुर ने यहां पत्रकारों से कहा, " लोकसभा चुनाव में भाजपा और सहयोगी पार्टियों में तालमेल होना तय है. पार्टी लोजपा और जद (यू) से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी."

ये भी पढ़ें-पटना में मुस्लिमों की बड़ी रैली, नफरत के खिलाफ 'दीन बचाओ-देश बचाओ' सम्मेलन

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव की तरह भाजपा इस बार भी ज्यादा सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी. ठाकुर ने हैदराबाद की मक्का मस्जिद बम धमाका के मामले में अदालत द्वारा आए फैसले के विषय में उन्होंने कहा कि देशहित का मसला सर्वोपरि होता है, देशहित के बाद ही किसी मुद्दे पर ध्यान दिया जाना चाहिए. उल्लेखनीय है कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में जद (यू) और लोजपा प्रमुख घटक दल है.

ये भी पढ़ें-ATM में कैश नहीं होना नोटबंदी घोटाले का है असर'

First published: 18 April 2018, 10:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी