Home » बिहार » Bride denied marriage with Drunken Dulha in bhagalpur Bihar, police arrested groom
 

शराब के नशे में शादी करने पहुंचा कांस्टेबल दूल्हा, फिर दुल्हन ने किया उसका ऐसा हाल कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2019, 18:04 IST

अक्सर ऐसा सुनने को मिलता कि बारात लेकर आए शराबी दूल्हे से शादी करने के लिए दुल्हन इंकार कर देती है लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ जिस पर यकीन नहीं करेंगे आप. दरअसल मामला बिहार के भागलपुर जिले का है जहां एक दुल्हन ने नशे में आए दूल्हे से न सिर्फ शादी करने से इनकार कर दिया बल्कि पुलिस बुलाकर उसे गिरफ्तार भी करा दिया.

गौरतलब है कि बिहार पूर्ण शराबबंदी लागू है, भागलपुर के कहलगांव थाना अंतर्गत अकबरपुर गांव के निवासी योगेंद्र रजक ने अपनी बेटी अनुषा कुमारी की शादी सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के तिलकपुर पैन गांव निवासी राजकिशोर रजक के बेटे उदय रजक के साथ तय की थी. तय समय के अनुसार गुरुवार को शादी होनी थी देर रात दुल्हा बारात लेकर आया तभी दरवाजे पर नाचने-गाने को लेकर वर और वधू पक्ष वालों के बीच विवाद हो गया.

आरोप है कि इस दौरान दूल्हा नशे में धुत था और उसने दुल्हन के मामा के साथ भी बदसलूकी की थी. जब दुल्हन को इस घटना के बारे में पता चला तो उसने शादी तोड़ दी. दुल्हन ने कहा कि शराब पीने वाले शख्स से शादी नहीं करूंगी इसके बाद गांव वालों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी और पुलिस ने आरोपी उदय रजक को मद्य निषेध कानून के तहत गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और ख़बरों की मानें तो आरोपी खुद पुलिस कांस्टेबल है.

First published: 19 January 2019, 18:02 IST
 
अगली कहानी