Home » बिहार » Bride flees with cash and ornaments on first night in Bhabua Bihar
 

दुल्हन ने पति के साथ सुहागरात मनाने से किया इनकार, सुबह सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 19:19 IST
(प्रतीतात्मक फोटो)

बिहार के भभुआ में एक दिन की दुल्हन द्वारा लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. शीला देवी ने अपने बेटे की शादी संगीता कुमारी नाम की एक लड़की के साथ कराई थी. शीला देवी बेटे की शादी को लेकर बहुत खुश थी. लेकिन शायद उनको नहीं पता था, जिसको लेकर वो इतनी खुश हो रही हैं वही अगले दिन उनके दुख का कारण बनेगी.

नई बहू के आने से शीला देवी का परिवार खुश था. लेकिन दुल्हन ने पहली रात को ही अपने मंसूबे को अंजाम दे दिया. दुल्हन घर में रखे सारे जेवर और पैसा लेकर फरार हो गई. अगले दिन सुबह जब घरवालों की आंखें खुली तो लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई. उन्होंने देखा कि ना तो घर के अंदर दुल्हन है और ना ही जेवर. शीला देवी के परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

जानकारी के अनुसार, आरोपी दुल्हन का नाम संगीता कुमारी बताया है. जिसकी सही उम्र का तो पता नहीं, लेकिन घरवालों के मुताबिक उसकी 25 साल के करीब है. आरोपी दुल्हन घर से सारे जेवर, 20 हजार रुपए कैश और कई अन्य सामान लेकर फरार हो गई. मां और बेटे ने इसके लिए अपने ही एक रिश्तेदार को जिम्मेदार बताया है. उसी ने ये शादी करवाई थी. पीड़ित मां बेटे का आरोप है कि रिश्तेदार ने ही उनके साथ धोखा किया है. उसी ने चोरी करवाई है. घटना मंगलवार की है लेकिन शीला देवी ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने अपने एक रिश्तेदार के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी दुल्हन संगीता के माता पिता की मौत हो चुकी है. वह एक रिश्तेदार के साथ रहती थी. शीला देवी अपने बेटे पंकज उर्फ पिंटू (उम्र 40 साल) के लिए रिश्ता खोज रहीं थी. उनको संगीता पसंद आ गई. इसके बाद एक मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई. शादी के बाद आरोपी दुल्हन ने बहाना बनाकर पति के साथ कमरा शेयर करने से इंकार कर दिया. इसके बाद सुबह जब सभी की नींद खुली तो बहू घर से गायब मिली. चोरी का पता चलते ही घर में हंगामा हो गया.

ये भी पढें-  सुहागरात पर दुल्हे ने किया ऐसा सेक्स, चली गई दुल्हन की जान

First published: 28 July 2018, 19:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी