Home » बिहार » bus catches fire after overturned on road, 27 people die on the spot at Motihari in bihar
 

बिहार: मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस गड्ढे में गिरी, 27 लोगों की जिंदा जलकर मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 18:28 IST

बिहार में दर्दनाक बस हादसे की खबर है. यहां मोतिहारी में एक बस गहरी खाई में गिर गई है. इस बस हादसे में अब तक 27 लोगों की मारे जाने की खबर है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बस का ओवरटर्न लेने की वजह से संतुलन खो गया और वो खाई में गिर गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये बस मुजफ्फरपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी. इस बस में 30 लोगों के सवार होने की खबर है. बस में आग लगने की वजह से मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर स्थानीय प्रशासन और लोग पहुंच चुके है. कुछ लोगों को बस से निकाले जाने की खबर है. इनमें से कुछ की हालत गंभीर है.

बिहार सरकार ने इस हादसे पर दुख जताया है. बिहार की सरकार ने ऐलान किया है कि वो हादसे मारे गए मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देगी. बिहार सरकार ने बताया कि यह राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से दी जायेगी. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने हादसे पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन मौके पर मौजूद है. हम हादसे में मारे गए मृतकोें के परिवारों को हरसंभव मदद करेंगे.

 

मौके पर मौजूद ग्रामीणों के मुताबिक बाइक सवार को बचाने की वजह से बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी. अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक बस में सवार सभी यात्रियों ने ऑनलाइन बुकिंग की थी. अभी बस के ऑनर व संबंधित ट्रांसपोर्टर कंपनी के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है.

First published: 3 May 2018, 18:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी