Home » बिहार » Clashes in Lalu yadav Family, Tej Pratap yadav write FB post
 

लालू परिवार में कलह हुई तेज, तेज प्रताप ने FB पर लिखा- ऐसे हाल में छोड़ दूंगा राजनीति

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 10:45 IST

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार में सियासी कलह तेज हो गई है. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने अपनी व्यथा प्रकट की है. इस पोस्ट तेजप्रताप की बिहार की राजनीति में हो रही उपेक्षा प्रदर्शित हो रही है. 

सोमवार की शाम तेजप्रताप ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि उनकी पार्टी के ही कई लोग उनके विरुद्ध अफवाह फैला रहे हैं. राजद के नेता ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू और विधान पार्षद सुबोध राय गलत अफवाह फैला रहे हैं. तेजप्रताप ने आगे लिखा, "जब मैं इसकी शिकायत अपनी मां से करता हूं तो मुझे ही डांट पड़ जाती है. इस कारण मैं काफी दबाव में हूं." 

 

तेजप्रताप ने लिखा कि वह ऐसे कीड़े-मकौड़ों को चुटकी में मसल सकते हैं किन्तु उनका पैर अपनों के कारण रुक जाता है. उन्होंने लिखा, "कल मैं अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में टी-पार्टी के जरिये कार्यकर्ताओं की समस्या सुनकर उसे हल करने हेतु गया था. आपको सुनकर हैरानी होगी कि यहां सभी कार्यकर्ता सिर्फ एक ही समस्या लेकर आए थे. जानना चाहेंगे कि वो समस्या क्या थी? वो समस्या थी ओम प्रकाश यादव उर्फ़ भुट्टू एवं MLC सुबोध राय की."

तेजप्रताप ने आगे लिखा कि सभी कार्यकर्ताओं का कहना था कि हमें आप से कोई शिकायत नहीं. हम सभी जानते हैं कि आप बहुत अच्छे हैं किन्तु ओम प्रकाश यादव एवं सुबोध राय आपके खिलाफ गलत-गलत अफवाह उड़ाकर आपके छवि को धूमिल कर रहे हैं. ये दोनों आपको पागल और सनकी बताते हैं. 

हालांकि अपने इस पोस्ट के कुछ देर बाद तेजप्रताप ने इसे डिलीट कर दिया और बीजेपी पर अपने अकाउंट को हैक करने का आरोप लगाया. इससे पहले भी तेज प्रताप राजनीति छोड़कर संन्यास लेने की बात कह चुके हैं. वह कई बार आरोप लगा चुके हैं कि राजद के भीतर उनकी उपेक्षा हो रही है, उनकी बात नहीं सुनी जा रही है, उल्टा उनके विरोधियों को लगातार बढ़ावा दिया जा रहा है.

First published: 3 July 2018, 10:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी