Home » बिहार » congress and RJD worker protest against amit shah in Patna, Loksabha Election 2019
 

CONG ने काले झंडे दिखाकर तो RJD ने पकौड़े तल कर किया अमित शाह का स्वागत

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 15:34 IST

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को दो दिवसीय बिहार दौरे पर पहुंचे. शाह के इस दौरे को साल 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है. शाह के इस दौरे से जहां बीजेपी उत्साहित दिख रही हैं. वहीं कांग्रेस और आरजेडी ने शाह के दौरे का विरोध किया है. शाह को काले झंडे दिखाए गए.

मीडिया खबरों के अनुसार, अमित शाह पटना एयरपोर्ट से सीधे राजकीय अतिथिशाला पहुंचे जहां उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के साथ सुबह का नाश्ता किया. इसके बाद अमित शाह बीजेपी सोशल मीडिया टीम के साथ बैठक करने के लिए ज्ञान भवन के लिए रवाना हुए. इसी दौरान रास्ते में शाह को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा. शाह का काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया. 

बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस की तरफ से दिखाए गए काले झडों से नाराज हो गए. इसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर माहौल को शांत कराया. दूसरी तरफ आरजेडी ने अपने कार्यालय में पकौड़े तल अमित शाह के दौरे का विरोध किया. आरजेडी की छात्र इकाई ने पार्टी कार्यालय के ही अंदर कड़ाही में पकौड़े तल शाह का विरोध किया.

आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर खींचतान मची हुई है. बिहार में बीजेपी के साथ सरकार चला रही जेडीयू के ज्यादा सीटों को लेकर नाराज बताई जा रही है. इसी को देखते हुए शाह ने बिहार का दौरा किया है. जहां वह सीएम नीतीश कुमार के साथ एनडीए की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे.

ये भी पढ़ें- 2019 के लिए बन गई बात! शाह के साथ 'नाश्ता मीटिंग' के बाद मुस्कराते हुए बाहर निकले नीतीश

First published: 12 July 2018, 15:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी