Home » बिहार » Contractor refuse to gave 15 lakh bribe chief engineers burnt him alive
 

15 लाख रुपये की नहीं दी घूस, चीफ इंजीनियर ने ठेकेदार को जला दिया जिंदा !

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2019, 12:45 IST

बिहार के गोपालगंज से एक बहुत ही डरावनी खबर सामने आ रही है. आरोप है कि यहां एक ठेकेदार ने चीफ इंजीनियर को 15 लाख घूस नहीं दिया तो उन्होंने ठेकेदार को जिंदा जला दिया. ठेकेदार का नाम रामाशंकर सिंह बताया जा रहा है. वह बिहार सरकार के गंडक विभाग में चीफ इंजीनियर मुरलीधर सिंह के घर अपना बकाया पैसा मांगने गए थे. इस दौरान उन्हें जिंदा जला दिया गया.

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, आशियाना कॉन्ट्रैक्ट नाम से अपनी कंपनी चला रहे ठेकेदार रामाशंकर सिंह के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि इलाके में निर्माण कार्य समाप्त हो जाने के बाद वह अपना बकाया मांगने गए थे. गोपालगंज में टाउन थाना अंतर्गत गंडक कॉलोनी में रहने वाले चीफ इंजीनियर मुरलीधर सिंह के आवास पर वह पैसा मांगने गए थे.

आरोप है कि पैसे का भुगतान करने के लिए चीफ इंजीनियर ठेकेदार से 15 लाख रुपये की घूस मांग रहा था. इसको लेकर दोनों के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था. जब ठेकेदार रमाशंकर  फिर से बकाया पैसे मांगने के लिए चीफ इंजीनियर के घर गया तो उसे जिंदा जला दिया गया.

घटना के बाद गंभीर रूप से घायल ठेकेदार को गोरखपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां ठेकेदार को बचाया नहीं जा सका और उन्होंने दम तोड़ दिया. फिलहाल चीफ इंजीनियर मुरलीधर फरार हो गए हैं. गोपालगंज के डीएम अनिमेष कुमार पाराशर ने घटना के बाबत कहा कि मामला काफी गंभीर है और जांच बैठा दी गई है. पुलिस ने चीफ इंजीनियर का घर सील कर दिया है. 

चंद्रयान-2 को चंद्रमा की सतह पर प्रधानमंत्री के साथ उतरते देखेगी लखनऊ की ये लड़की

गुजरात: सूरत की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

First published: 31 August 2019, 12:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी