Home » बिहार » Court rejected the bail plea of Union Minister Ashwini Choubey's son Arijit Shashwat
 

भागलपुर हिंसाः केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 18:17 IST

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को कोर्ट से झटका लगा है. भागलपुर की एडीजे फोर कुमुद रंजन सिंह की कोर्ट ने अर्जित शाश्वत की अग्रिम जमानतच याचिका को खारिज कर दिया है. बाकी आरोपियों की जमानत पर कोर्ट बाद में सुनवाई करेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भागलपुर हिंसा में आरोपी अश्विन चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत ने भागलपुर कोर्ट में याचिका दाखिल कर अग्रिम जमानत की मांग की थी. शनिवार को कोर्ट में करीब आधे घंटे तक बहस हुई. इसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए अर्जित शाश्वत की अग्रिम जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया. इसके साथ ही मामले में अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर आगे सुनवाई की जाएगी.  


बता दें कि 17 मार्च को भागलपुर में रामनवमी के दिन नववर्ष का जुलूस निकाला गया था. इस दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया. आरोप है कि बिना प्रशासन की अनुमति लिए जुलूस निकाला गया. इसकी अगुवाई अर्जित शाश्वत चौबे ने की थी. न्यायालय ने अर्जित शाश्वत के अलावा अभय कुमार घोष, प्रमोद वर्मा पम्मी, देव कुमार पांडेय, सुरेंद्र पाठक, अनुप लाल साह, संजय भट्ट, प्रणव साह उर्फ प्रणव दास के गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. मामला सामने आने के बाद इसको लेकर सियासत गरमा गई.

First published: 31 March 2018, 18:11 IST
 
अगली कहानी