Home » बिहार » Dog Took Away The Leg Of Patient From Operation Theater Of Buxar Hospital In Bihar
 

ऑपरेशन थिएटर से मरीज का कटा हुआ पैर लेकर भाग गया आवारा कुत्ता और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2018, 13:08 IST
(प्‌रतीकात्मक फोटो)

अस्पतालों मेें लापरवाही के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. ऐसी ही एक मामला बिहार के बक्सर जिले में सामने आया है. जहां एक अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर से एक कुत्ता मरीज का कटा हुआ पैर लेकर भाग गया. इससे पूरे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. बता दें कि इसी तरह के मामले देशभर में पहले भी सामने आते रहे हैं. बावजूद इसके अस्पतालों की लापरवाही नहीं थमी है.

जानकारी के मुताबिक एक शख्श ट्रेन ने गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसके बाद अस्पलात के डॉक्टर्स को उसकी टांग काटनी पड़ी. इस कटे हुए पैर को ऑपरेशन थिएटर में ही रख दिया गया था. जहां एक आवारा कुत्ता पहुंचा और कटे हुए पैर को लेकर भाग गया. घटना बक्सर के सदर अस्पताल की है. जहां डॉक्टर्स को ट्रेन से गिरकर घायल हुए एक शख्स का पैर काटना पड़ा. इसी दौरान अस्पताल के अंदर एक आवारा कुत्ता दाखिल हुआ और उस शख्स के कटे हुए पैर को लेकर भाग गया.

बता दें कि ये शख्स बक्सर रेलवे स्टेशन पर श्रमजीवी एक्सप्रेस में चढऩे के दौरान नीचे गिर गया. घायल व्यक्ति को आनन फानन में राजकीय रेल थाना पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया गया. मृतक रामनाथ मिश्रा आरा के रहने वाले थे, जो बक्सर से आरा जाने के लिए श्रमजीवी एक्सप्रेस पकड़ रहे थे. तभी उनका पैर फिसल गया तथा वह ट्रेन के नीचे चले गए.

इस दुर्घटना में उनका एक हाथ और एक पैर बुरी तरह जख्मी हो गया. बाद में राजकीय रेल थाना पुलिस द्वारा उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा था. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. लेकिन अस्पताल की लापरवाही की वजह से उनका कटा हुआ पैर कुत्ता लेकर भाग गया.

ये भी पढ़ें- टीचर के 13,000 पदों पर वैकेंसी के लिए करें अप्लाई, आज है अंतिम तारीख

First published: 22 October 2018, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी