Home » बिहार » Engagement Ceremony of Tej Pratap Yadav and Aishwarya Rai today in Patna
 

बिना लालू के एक-दूजे को अंगूठी पहनाएंगे तेज प्रताप और ऐश्वर्या, पटना में भव्य सगाई समारोह

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 11:16 IST

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पौत्री ऐश्वर्या की सगाई आज(18 अप्रैल) पटना के होटल मौर्या में होगी. सगाई के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं. इस भव्य समारोह में दोनों परिवार के करीबी लोग शामिल होंगे.

लेकिन जिस इंसान की कमी सबसे ज्यादा खलेगी वह हैं लालू प्रसाद यादव. राजद सुप्रीमो इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे. यह पहली बार होगा जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम होने जा रहा है. जेल में होने के कारण लालू प्रसाद यादव अपने बेटे की सगाई में शामिल नहीं हो पाएंगे. लालू यादव का फिलहाल दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. वह चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं.

बता दें कि लालू यादव शुभ कार्यों के लिए आयोजित समारोहों में जबरदस्त मेजबानी के लिए जाने जाते हैं. तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई को लेकर राजनीतिक घरानों के लिए होटल मौर्या प्रबंधन ने खास प्रबंध किये हैं. कुर्सियां, टेबल और खाने से लेकर सजावट का प्रबंधन ने विशेष ख्याल रखा है. सजावट के लिए दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरु और पुणे से फूल लाये गये हैं.

पढ़ें- मनमोहन सिंह बोले- मोदी जी जो सलाह मुझे देते थे, खुद पर आजमानी चाहिए

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई दोपहर 12 बजे होगी. तेजप्रताप यादव को धर्म-कर्म में विशेष लगाव है, इसलिए तय मुहूर्त पर सगाई की बात कही जा रही है. बता देें कि तेज प्रताप ने 16 अप्रैल को अपना 29वां जन्मदिन मनाया है और पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या के रूप में उन्हें सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट मिला है.

First published: 18 April 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी