Home » बिहार » Fout People died in Araria including three RJD Leaders when returning from marriage of Lalu Prasad Yadva Son Tej Pratap
 

लालू के बेटे की शादी से लौट रहे आरजेडी नेताओं सहित चार की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2018, 9:44 IST

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी से लौट रहे पार्टी के तीन नेताओं समेत चार लोगों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा अररिया में एनएच-57 पर स्थित पोठिया ब्रिज के पास हुआ.

बताया जा रहा है कि सभी मृतक किशनगंज के निवासी थे. मृतकों में पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी के पुत्र इकरामुद्दीन, राजद जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम, दिघलबैंक प्रखंड अध्यक्ष पप्पू शामिल हैं. वहीं स्कॉर्पियो चालक की पहचान नहीं हो पाई है.

जानकारी के मुताबिक, एनएच-57 पर पोठिया ब्रिज के पास रविवार की सुबह एक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में मारे गए सभी लोग किशनगंज के निवासी थे और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे की शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे.

हादसे में मारे लगे लोगों में किशनगंज के आरजेडी जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी के पुत्र इकरामुद्दीन बागी और दिघलबैंक प्रखंड के राजद प्रखंड अध्यक्ष पप्पू शामिल हैं. वहीं स्कॉर्पियो चला रहे शख्स की पहचान नहीं हो पाई है.

हादसे की सूचना मिलते ही फारबिसगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई. दुर्घटना कैसे हुई है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पा रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो चालक को नींद आ गई. इससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी दूसरी लेन में जाकर पलट गई.

वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर हुई है. हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की जेब से निकले कागजों से शवों की पहचान की गई है.

ये भी पढ़ें- तेज प्रताप-ऐश्वर्या की शादी में टूटा मंच, खाने को लेकर मचा हंगामा और भीड़ ने लूटे बर्तन

First published: 13 May 2018, 9:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी