Home » बिहार » Giriraj singh attack on Lalu yadav and CM Nitish kumar
 

गिरिराज का लालू-नीतीश पर जुबानी हमला, कहा- सत्ता सुख की सरकार चल रही है

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2016, 12:17 IST
(एजेंसी)

मोदी सरकार में केंद्रीय लघु ओर मध्यम उद्योग राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन में उनके सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि अभी सत्ता सुख की सरकार चल रही है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि कभी एक-दूसरे पर हमला करने वाले लालू और नीतीश आज सत्ता सुख के लिए ऐसा रंग बदला है कि गिरगिट भी शरमाने लगे. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार श्वेत पत्र जारी करके बताये कि नीतीश-लालू ने अपने 26 साल के कार्यकाल में कितने गरीबों को नौकरी दी है.

सीतामढ़ी के डुमरा प्रखंड के भासर गांव स्थित ग्रीनलैन्ड स्कूल परिसर में आयोजित कामकाजी कार्यसमिति कार्यशाला को संबोधित करते हुए केन्द्रीय राज्य मंत्री ने जिले के सभी मंडल स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पहले तो केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी फिर नीतीश कुमार का नोटबंदी के केन्द्र के फैसले को समर्थन देने की सराहना की.

इस दौरान उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि लालू चमत्कारी नेता है वो तो भैंस को भी स्कूटर पर बिठा सकते है.

इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी निशाना बनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा भाषण में कही बात को दोहराते हुए कि देश के युवा नेता बोलना सीख रहे हैं.

वहीं उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि हम भाग्यवान हैं जो देश को नरेन्द्र मोदी जैसा व्यक्ति प्रधानमंत्री के रूप में मिला है. यूपीए शासन 10 साल तक आरोपों से घिरी रही और मोदी सरकार अपनी ढ़ाई वर्षों के कार्यकाल में उम्मीदों से घिरी है.

यही कारण है कि चतुर्भुज योजना, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, अंत्योदय योजना और धरातल पर दिखाई देने वाले अधिकांश योजनाएं हमारी सरकार यानी अटल बिहारी बाजपेयी सरकार की देन है.

First published: 26 December 2016, 12:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी