Home » बिहार » Girlfriend Cut Off Private Part of his Boyfriend in Bihar
 

शादीशुदा प्रेमी को प्रेमिका की मांग ना मानने पर भुगतना पड़ा ये खौफनाक अंजाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 12:37 IST

बिहार के सीतामढ़ी से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक को शादी के बाद अपनी शादीशुदा प्रेमिका को समय नहीं देना महंगा पड़ गया. प्रेमी की शादी से बौखलाई महिला ने अपने प्रेमी को सबक सिखाने के लिए ऐसा खतरनाक कदम उठाया कि उसकी जान पर बन आई. प्रेमिका ने धारदार हथियार से प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव का है. जहां रमेश पासवान के अपने ही पड़ोस में रहने वाली भाभी से नाजायज संबंध थे. इसी बीच रमेश की शादी हो गई. शादी के बाद रमेश ने भाभी को समय देना बंद कर दिया. वो ज्यादातर समय अपनी पत्नी के साथ ही रहता. ये बात रमेश की प्रेमिका भाभी को नागवार गुजरी.

बताया जा रहा है कि प्रेमिका भाभी रमेश पर अपनी पत्ती को छोड़ने का दवाब बना रही थी. और उसे अपने साथ रखना चाहती थी. रमेश ने जब उसकी बात मानने से इंकार कर दिया तो प्रेमिका भाभी ने एक खतरनाक प्लान तैयार किया. प्रेमिका भाभी ने रमेश को बहला फुसलाकर अपने घर बुला लिया. उसने पहले तो रमेश से प्यार भर बातें की इसी बीच उसने धारदार हथियार से रमेश का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

डुमरा के थाना प्रभारी विकास कुमार ने मंगलवार को बताया कि मामले की सूचना ग्रामीणों ने दी. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. जहां घायल को सीतामढ़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से रमेश को मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया. थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- शिव'राज' में मां के शव को बाइक से बांधकर पोस्टमार्टम कराने पहुंचा बेटा, वीडियो वायरल

First published: 11 July 2018, 12:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी