Home » बिहार » Happy holi 2018: Bloody holi In Bihar, Journalist attacked with knives, two youths murdered
 

बिहार में खूनी होली: पत्रकार को चाकुओं से गोदा, दो युवकों की दिनदहाड़े हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2018, 17:34 IST

जहां एक तरफ पूरे देश में प्रेम और सद्भावना के साथ होली का त्योहार मनाया जा रहा है. वहीं बिहार से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. बिहार के किशनगंज में एक पत्रकार को चाकुओं से गोदकर मार डाला गया. वहीं दिनदहाड़े दो युवकों की हत्या कर दी गई. इसके अलावा एक घटना में पुलिसवालों पर भी हमला किया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिहार के किशनगंज में एक पत्रकार को चाकुओं से गोद दिया गया. किशनगंज में दिन-दहाड़े अपराधियों ने शहर के डे मार्केट में पत्रकार मोहम्मद मोबिद हुसैन को चाकुओं से गोद डाला. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पत्रकार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पत्रकार पर जब हमला हुआ, वह सब्जी लेने निकले थे.

 

वहीं राजधानी पटना में गिरफ्तारी से बचने के लिए नशे में डूबे दो युवकों ने पुलिस पर हमला कर दिया. इसमें एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गया. बोरिंग केनाल रोड में गिरफ्तारी से बचने के लिए दो युवकों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

वहीं, अंधाधुंध फायरिंग से समस्तीपुर दहल उठा. समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना के रुपौली गांव में एक व्यक्ति की हत्या करने के लिए बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. गोलीबारी में कोई जख्मी नहीं हुआ, लेकिन इलाके में दहशत का माहौल है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि चार लोग दो बाइक पर सवार होकर आये थे. जैसे ही बड़े सिंह पर उनकी नजर पड़ी, बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर जल्दी ही लोग उस ओर दौड़े. लोगों को आता देख अपराधी जान बचाकर भाग गये. उन्होंने अपनी बाइक भी छोड़ दी.

First published: 2 March 2018, 17:34 IST
 
अगली कहानी