Home » बिहार » husband gave punishment to lover of his wife put acid in the eye of lover, affair in begusarai bihar
 

ड्राइवर को मालकिन से हुआ इश्क, उसके बाद जो हुआ जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2018, 12:35 IST

प्यार करना कोई गुनाह नहीं. कहते हैं कि प्यार किया नहीं जाता हो जाता है. यह न जाति देखता है न धर्म. न उम्र देखता है रंग. लेकिन वही प्यार जब एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के रूप में होता है तो जो रिजल्ट सामने आता है वह बहुत ही भयावह और रोंगटे खड़े करने वाला होता है. ऐसा ही हुआ बिहार के बेगूसराय में.

बिहार के बेगूसराय में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बाद की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बेगूसराय में शनिवार को 20-25 लोगों ने विवाहिता से इश्क कर रहे युवक की दोनों आंखों में तेजाब डाल दिया, जिससे उसकी आंखों की रोशनी चली गई.

 

समस्तीपुर जिले के दलसिंह सराय थाना क्षेत्र का ओरिया निवासी परमानंद चौधरी का पुत्र 30 वर्षीय गौतम बरौनी फ्लैग निवासी दयाराम सिंह के यहां ट्रैक्टर चालक था. उसे मालिक की पत्नी से प्रेम हो गया. 6 फरवरी 2018 को महिला गौतम के साथ भाग गई. इसके बाद पति ने अपहरण की प्राथमिकी तेघड़ा थाने में दर्ज कराई. पति ने गौतम कुमार चौधरी को आरोपित बनाया.

हालांकि 16 फरवरी को दयाराम की पत्नी तेघड़ा थाने पहुंची और पुलिस के समक्ष बयान दिया कि वह गौतम के साथ अपनी मर्जी से गई थी. तेघड़ा थाने की पुलिस ने बयान न्यायालय में भी कराया. न्यायालय के आदेश पर महिला को पति के साथ घर भेज दिया गया.

पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका में राजनीतिक तूफ़ान लाने वाले गुप्ता बंधुओं को 'Z सुरक्षा' दे रही थी उत्तराखंड सरकार

लेकिन इसके बाद जो हुआ वह बहुत ही भयावह था. शुक्रवार की शाम को दयाराम सिंह के भाई पंकज सिंह ने गौतम कुमार चौधरी को फोन कर बताया कि महिला ने पुलिस के समक्ष कहा, वह अब गौतम के साथ ही रहेगी. इसलिए तुम तेघड़ा थाने पर आओ. गौतम बोलेरो किराए पर लेकर तेघड़ा के लिए चला. तेघड़ा थाने से एक किलोमीटर पहले एनएच 28 पर दयाराम सिंह का भाई पंकज सिंह, चचेरा भाई कुंदन सिंह, मनीष सिंह, प्रवीण कुमार उर्फ छोटू, मालती निवासी कारी सिंह, हादीपुर बछवाड़ा निवासी रोशन सिंह समेत 20-25 लोग घात लगाए बैठे थे.

उसकी गाड़ी वहां जैसे ही पहुंची, इन लोगों ने उसे अपनी स्कॉर्पियो में बैठा लिया. इसके बाद रोशन सिंह के पिपरा चौक स्थित लाइन होटल पर पहुंचे. जहां सभी ने उसके साथ मारपीट की. बाद में मनीष ने उसकी दोनों आंखों में सीरिंज से तेजाब डाल दिया.

इसके बाद आरोपियों ने गौतम को हनुमान चौक के समीप सड़क किनारे गड्ढे में फेंक दिया. गौतम को फेंक वह सब चले गए. राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. तेघड़ा डीएसपी बीके सिंह ने बताया कि एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है.

First published: 18 February 2018, 12:35 IST
 
अगली कहानी