Home » बिहार » Indian Army Bharti Rally will conduct from 24th September in Danapur army cant Bihar
 

इंडियन आर्मी में नौकरी पाने का शानदार मौका, दानापुर कैंट में इस दिन शुरु होगी भर्ती रैली

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 16:53 IST

भारतीय सेना / इंडियन आर्मी में नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए आर्मी भर्ती बोर्ड ने खुशखबरी दी है. भारतीय सेना के दानापुर कैंट में 24 सितंबर से 07 अक्टूबर तक भर्ती रैली आयोजित की जाएगी.

दानापुर कैंट में प्रस्तावित सेना भर्ती रैली को लेकर पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने आर्मी भर्ती बोर्ड के कमांडिंग ऑफिसर के साथ बैठक की. इस भर्ती में बड़ी संख्या में उम्मीदवारों के पहुंचने की सम्भावना है. दौरान डीएम ने उम्मीदवारों की सुविधा का ध्यान रखते हुए और विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए कंट्रोल रूम सह हेल्प डेस्क स्थापित करने का आदेश दिया है.

भारतीय सेना में नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा मौका आया है। बिहार के दानापुर कैंट में सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस भर्ती रैली का आयोजन 24 सितंबर से 7 अक्टूबर 2018 तक किया जा रहा है। इस बारे में आर्मी भर्ती बोर्ड की बैठक हो चुकी है.

डीएम कुमार रवि को आर्मी के कमांडिंग ऑफिसर ने बताया कि दानापुर कैन्ट में 24 सितम्बर से 7 अक्टूबर तक सेना भर्ती रैली होगी. जिला प्रशासन ने आर्मी भर्ती बोर्ड के अधिकारियों ने रैली में बैरिकेडिंग,  यातायात, पेयजल व्यवस्था, चिकित्सा व्यवस्था, शौचालय, एवं लॉ एंड ऑर्डर के विषय पर चर्चा की.

First published: 30 August 2018, 16:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी