Home » बिहार » Lalu Prasad son Tej Pratap Yadav ask to cow will BJP RSS defeat
 

घास खिलाकर गाय से तेज प्रताप ने पूछा- BJP और RSS को हराओगी न?

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 13:19 IST

लालू यादव के बड़े बेटे अपने पिता के कदमों पर चल पड़े हैं. वह बिहार में घूम-घूमकर कहीं नल से पानी चलाकर नहा रहे हैं तो कहीं गाय को चारा खिला रहे हैं. वह गाय के लिए चारा भी खुद काट रहे हैं. लेकिन तब उनका एक अलग अंदाज दिखा जब उन्होंने गाय को चारा खिलाकर पूछा कि बीजेपी और आरएसएस को हराओगी न?

बता दें कि सोमवार को वह अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में थे. तेज प्रताप ने करहटिया गांव में गाय के लिए चारा काटने वाली मशीन से खुद चारा काटा. इसके बाद चारा खिलाया और उसे दुलारा भी. अंत में तेज प्रताप ने गाय से पूछा कि तुम आरएसएस और बीजेपी को हराओगी ना.

पढ़ें- प्रणब के बाद अब रतन टाटा करेंगे RSS प्रमुख भागवत के साथ मंच साझा

तेज प्रताप ने गाय से यह सवाल कई बार पूछा. कई बार पूछने पर गाय ने चारा खाते हुए सिर हिलाया तो समर्थकों ने कहा कि गाय कह रही है, हां मैं हराऊंगी. इसके बाद लोग ठहाके लगाकर हंस उठे.

इससे पहले तेज प्रताप ने दौरे पर साइकिल चलाई और कई गांव का भ्रमण किया. वह गर्मी से परेशान हुए तो खुले में हैंडपंप के नीचे स्नान करने बैठ गए. गमछा लपेटे तेजप्रताप से बच्चों और युवकों ने बॉडी दिखाने को कहा तो बोले, महुआ हमारा घर है. घर में थोड़े बॉडी दिखाया जाता है.

पढ़ें- टेलिकॉम के बाद अब Amazon-Flipkart को पछाड़ने के लिए रिलायंस ने बनाई योजना

तेज प्रताप ने 'सत्तू पार्टी तेज प्रताप के संग' कार्यक्रम की शुरुआत भी की. तेज प्रताप सड़क पर भी बैठ गए. समर्थकों ने उन्हें एक थाली में सत्तू और दूसरी थाली में प्याज, मिर्च, व अचार दिया तो तेज प्रताप ने पानी से सत्तू को पहले गूंथा फिर खुद खाया इसके बाद समर्थकों को भी खिलाया.

First published: 10 July 2018, 13:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी