Home » बिहार » Lalu Prasad Yadav after being brought to Delhi for treatment at AIIMS
 

दंगों पर बोले बीमार लालू- नीतीश खत्म हो गए हैं, बिहार में आग लगा रही है भाजपा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 14:15 IST

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. लालू ने कहा है कि नीतीश कुमार खत्म हो चुके हैं. उनका शासन समाप्त हो चुका है. उन्होंने कहा कि बिहार में हो रही हिंसक घटनाओं से साफ जाहिर है कि बीजेपी पूरे प्रदेश में आग लगाना चाहती है. अपने इलाज के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले लालू यादव ने यह बात कही.

दरअसल, लालू यादव बीमार चल रहे हैं. डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें दस बड़ी बीमारी हैं. उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स लाया जाना था. इसके लिए उन्होंने फ्लाइट से जाने की इच्छा जाहिर की थी जिसे अस्वीकार कर दिया गया. इसके बाद लालू यादव का गुस्सा फूट पड़ा.

लालू के दिल्ली आने के बारे में जानकारी देते गुए राजद नेता भोला प्रसाद ने कहा कि वह प्लेन से नहीं बल्कि ट्रेन से दिल्ली पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से लालू को प्लेन से दिल्ली लाने की इजाजत नहीं दी गई, जिसके कारण उन्हें ट्रेन से सफर करना पड़ रहा है.

लालू को बेहतर इलाज के लिए रांची से दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस से ले जाया गया. बीमार लालू को 18 घंटे में ट्रेन से दिल्‍ली ले जाए जाने पर राजद नेता भड़के हुए हैं तो लालू ने भी कहा कि उन्‍हें तंग किया जा रहा है. लालू यादव चारा घोटाला के कई मामलों में सजायाफ्ता होकर रांची के होटवार सेंट्रल जेल में थे. इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई. 

राजधानी एक्‍सप्रेस से नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर पहुंचे लालू प्रसाद यादव ने कहा कि सरकार उन्‍हें परेशान कर रही है. उन्होंने कहा कि मेरे साथ राजनीति की जा रही है.

पढ़ें- भाजपा सांसद के बोल- रेप करने वालों को सरेआम मार देनी चाहिए गोली

नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर लालू की अगवानी के लिए पहुंची उनकी बेटी व राज्‍यसभा सांसद मीसा भारती ने भी कहा कि लालू प्रसाद यादव के खिलाफ हमेशा साजिश होती रही है. इसके खिलाफ उनका परिवार लड़ता आया है. लेकिन, राजद झुकेगा नहीं. उन्होंने कहा लालू यादव भाजपा व आरएसएस के सांप्रदायिक मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे.

First published: 29 March 2018, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी