Home » बिहार » Lalu Prasad Yadav says Dogs and mosquitoes bothered in Rims Hospital
 

बिहार: अस्पताल में परेशान लालू ने कहा यहां कुत्तों और मच्छरों का होता है सम्मेलन

न्यूज एजेंसी | Updated on: 3 September 2018, 18:58 IST

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद रांची के एक अस्पताल में इलाज करा रहे हैं, और उन्हें वहां कुत्ते और मच्छर से डरने की खबर है. इसपर बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने तंज कसा है. जद (यू) ने कहा कि राजद के शासनकाल में भी बिहार की जनता बहुत डरी हुई थी. 'बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से हो गए'.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद इस वक्त रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती हैं. लालू के करीबी और राजद के विधायक भोला यादव ने रविवार को कहा कि लालू प्रसाद अस्पताल में कुत्तों से ही परेशान हो गए. उन्होंने शिकायत की है कि कुत्तों के भौंकने की वजह से रात में उनकी नींद बार-बार टूट जाती है. उन्होंने रिम्स के नए बने पेइंग वार्ड में खुद को शिफ्ट करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अस्पताल में मच्छर भी हैं, जिससे उन्हें डेंगू का भय बना रहता है.

इस खबर के मीडिया में आने के बाद जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोमवार को तंज कसते हुए ट्वीट किया, "अब देखिए. अभी तक तो अदालत से ही बाहर रहने का गुहार लगा रहे थ़े, अब 'कुत्ता' और 'मच्छर' से भी डर लगने लगा. महोदय, आपके राज में बिहार की जनता भी बहुत डरी हुई थी. कहावत है न 'बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए." उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह लालू की जमानत बढ़ाए जाने की याचिका ठुकरा दिए जाने के बाद उन्हें फिर से जेल जाना पड़ा था. हालांकि, बाद में उन्हें इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें: IRCTC घोटाला केस: तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली जमानत

First published: 3 September 2018, 18:58 IST
 
अगली कहानी