Home » बिहार » lalu prasad yadav son tej pratap yadav can marry next month, know about his life partner
 

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव करने जा रहे हैं शादी, जानिए कौन हैं उनकी जीवन संगिनी?

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 14:29 IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने अपने लिए लड़की खोज ली है. तेज प्रताप यादव की शादी परसा से आरजेडी विधायक और बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी से हो सकती है.

बता दें कि चंद्रिका राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के बेटे हैं. दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे. वे 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अगले महीने ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि, अभी डेट तय नहीं है. यह भी तय नहीं हैं कि तेज प्रताप यादव की शादी में लालू प्रसाद यादव उपस्थित होंगे या नहीं.

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं. बीजेपी नेता और बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे की शादी के मौके पर मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप से जब यह पूछा गया था कि उनकी शादी कब होगी तो इसके जवाब में तेज प्रताप ने कहा था कि वह अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंपते हैं.

पढ़ें- दुबई में दुतकारे गये पाकिस्तानी नागरिक, भारतीयों की जमकर हो रही है सराहना

तेजप्रताप ने कहा कि बच्चों के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी घर के बड़े और बुजुर्गों की होती है और ऐसे में वह यह जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंप रहे हैं.

First published: 5 April 2018, 14:22 IST
 
अगली कहानी