Home » बिहार » Lalu prasad yadav son Tej Pratap Yadav royal wedding with Aishwarya Rai today in Patna
 

लालू के बेेटे की ऐश्वर्या राय के साथ आज होगी रॉयल शादी, 50 घोड़ों पर निकलेगी बारात

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 13:27 IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की आज (12 मई) शादी है. तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी पटना में होगी. खबर है कि यह शादी काफी रॉयल तरीके से होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेज प्रताप यादव की 50 घोड़ों पर बारात निकलेगी. इसके अलावा शादी में 7000 गेस्ट के आने की खबर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेज प्रताप की शादी के लिए पटना के पाटलिपुत्र कॉन्टिनेंटल होटल में 30 कमरे, होटल आम्रपाली रेजिडेंसी में 25 कमरे, मौर्या होटल और होटल Amalfi ग्रैंड में 20-20 कमरे और फ्रंटलाइन रेजिडेंसी में 10 कमरे बुक किए गए हैं. बारात शाम 7 बजे राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से प्रस्थान करेगी और विवाह चंद्रिका राय के सरकारी आवास 5, सर्कुलर रोड पर संपन्न होगा.

बता दें कि तेजप्रताप की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हो रही है. ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं. शादी में पीएम मोदी, सोनिया गांधी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत कई राजनीतिक हस्तियों को निमंत्रण दिया गया है.

पढ़ें- नेपाल दौरे पर PM मोदी ने उठाया चीनी प्रभाव को ख़त्म के लिए ये बड़ा कदम

खबर है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शादी में शामिल़ होंगे. अगर ऐसा होता है तो काफी अरसे बाद नीतीश कुमार लालू के घर पहुंचेंगे. एेसे में नीतीश कुमार की लालू यादव से भी मुलाकात होगी. नीतीश कुमार तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में शामिल होने के लिए शाम को वेटरनरी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे.

तेजप्रताप यादव की शादी को यादगार बनाने के लिए पार्टी नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव ने बताया कि वे इस शादी के लिए 50 घोड़े भेजेंगे, ताकि बारात को भव्य बनाया जा सके. इस घोड़ों को पूरे जिले से इकट्ठा किया गया है और उन्हें ट्रक के जरिए पटना भेजा गया है.

First published: 12 May 2018, 13:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी