Home » बिहार » lalu prasad yadav son tejaswi got thousands marriage proposals
 

लालू यादव के बेटे तेजस्वी को Whatsapp पर मिले थे 44 हजार शादी के प्रपोजल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2018, 23:29 IST

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के  तेज प्रताप यादव 18 अप्रैल को सगाई करने जा रहे हैं. तेज प्रताप की होने वाली मंगेतर का नाम एश्वर्या राय है जो बिहार के ही पूर्व सीएम दरोगा राय की पोती है तेज प्रताप की शादी की खबर ने हाल ही में काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

लेकिन अब लालू के दूसरे बेटे तेजस्वी यादव भी शादी से जुड़ी एक खबर को लेकर चर्चा में आ गए हैं. एक आंकड़ा सामने आया है जिसमें पता चला है कि दो साल पहले तेजस्वी की शादी के लिए रिश्तों की लाइन लग गई थी. तेजस्वी के लिए करीब 44 हजार शादी के प्रपोजल आए थे.

दरअसल साल 2015 में बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में लालू यादव की पार्टी राजेडी और जेडीयू ने मिलकर गठबंधन की सरकार बनाई थी.तेजस्वी यादव बिहार के डिप्टी सीएम बनाए गए.वो इस पद पर केवल दो साल तक रह पाए. लेकिन इस दौरान वो मोस्ट एलिजिबल बैचलर के तौर पर फेमस हो गए.

बता दें कि डिप्टी सीएम रहते हुए तेजस्वी यादव ने बिहार की सड़कों की हालत सुधारने के लिए एक  वॉट्सेप नंबर जारी किया था ताकि बिहार की जनता खराब सड़कों की शिकायत कर सके.लेकिन इस नंबर पर सड़कों से जुड़ी तो केवल ३ हजार शिकायतें ही आई. लेकिन शादी के 44 हजार प्रपोजल आ गए. लड़किय़ों ने इस नंबर को तेजस्वी का पर्सनल नंबर समझ लिया.

दैनिक भास्कर ने मंत्रालय के एक अधिकारी के हवाले से कहा है कि हमारी तरफ से जारी किए गए नंबर को लड़कियों ने तेजस्वी का पर्सनल नंबर समझ लिया था. इस नंबर पर तेजस्वी के लिए 44 हजार शादी के प्रपोजल आए थे.

आपकोे बता दें कि लालू यादव के दोनों बेटे कॉलेज पढ़ने के लिए नहीं गए हैं. जहां तेज प्रताप  12वीं  पास हैं, तो वहीं तेजस्वी यादव केवल 10वीं तक पढ़ें हैं. हालांकि लालू यादव की होने वाली बहू ग्रेजुएट हैं.

First published: 11 April 2018, 23:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी