Home » बिहार » lalu prasad yadav son tejpratap says we will built ram mandir in ayodhya
 

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप बोले- BJP नहीं हम बनाएंगे राम मंदिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2018, 12:30 IST

लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी हिन्दुत्व का राग अलापते हुए राम मंदिर बनाने की वकालत की है. तेजप्रताप के इस बयान से बिहार की राजनीति में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

बता दें कि तेज प्रताप यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. दरअसल, तेज प्रताप ने बिहार के नालंदा जिले के गांव मघड़ा में शीतलाष्टमी के मौके पर पहुंचे थे. जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यदि राजद बिहार में सत्ता में आती है तो वे राम मंदिर बनाएंगे.

तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि देश में सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईट यूपी ले जाएंगे और राम मंदिर बनायेंगे. हालांकि ट्विटर पर तेज प्रताप ने सफाई देते हुए कहा कि हमने बिहारशरीफ दंगल कार्यक्रम में ये कहा कि भाजपा वाले राम मंदिर बनाने की बात करते हैं, पर तारीख नहीं बतायेंगे. हमलोग मंदिर ऐसा बनायेंगे जहां हिंदू,मुस्लिम, सिख,ईसाई सब लोग जाकर पूजा करेगें, मानवता का मंदिर बनायेंगे तब भाजपा का मंदिर मुद्दा खत्म हो जायेगा.

वहीं त्रिपुरा में बीजेपी सरकार बनने के सवालों पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि त्रिपुरा में क्या हुआ और वहां किसकी सरकार बनी, इससे मुझे कोई लेना देना नहीं. बिहार के बारे में अगर मुझसे पूछा जाए तो मैं कुछ बताऊंगा भी. वहीं जहानाबाद, अररिया और भभुआ में हो रहे उपचुनाव के ऊपर भी चुटकी लेते हुए यादव ने कहा कि तीनों सीट पर राजद-कांग्रेस गठबंधन जीतेगी. यह बात हम नहीं बता रहे हैं, बल्कि बिहार की जनता बताने का काम कर रही है.

First published: 10 March 2018, 12:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी